प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच नुसरत जहां ने शेयर की तस्वीरें, इस अवतार में आई नजर
प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच नुसरत जहां ने शेयर की तस्वीरें, इस अवतार में आई नजर
Share:

बंगाली फिल्म जगत की मशहूर अभिनेत्री और टीएमसी सांसद नुसरत जहां बीते कुछ दिनों से अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चाओं में हैं। कुछ दिनों पहले नुसरत की प्रेग्नेंसी की जानकारी आई थीं तथा फिर उनकी एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें उनका बेबी बंप साफ दिखाई दे रहा था। वही अब अभिनेत्री ने स्वयं अपनी तस्वीर साझा की है। नुसरत ने व्हाइट टॉप, ब्लू जींस पहनी है तथा साथ ही पिंक शॉल ओढ़ी हुई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

वही इस तस्वीर में उनका बेबी बंप क्लीयर नहीं नजर आ रहा है क्योंकि उन्होंने शॉल से उसे छिपाया है। तस्वीर साझा करते हुए नुसरत ने लिखा था, ‘नेकी सब बदल जाता है।’ तस्वीर में नुसरत के चेहरे पर ग्लो साफ नजर आ रहा है। नुसरत की प्रेग्नेंसी सामने आने के पश्चात् निखिल जैन ने एक इंटरव्यू में बताया था हम 6 माह से साथ नहीं हैं तथा हमारी शादी टूटने की कगार पर है। निखिल ने ये भी बताया था कि वह बहुत वक़्त से नुसरत के साथ कॉन्टैक्ट में नहीं थे।

वहीं नुसरत का कहना है कि निखिल के साथ जो उनकी तुर्की में शादी हुई थी वो भारतीय कानून के अनुसार वैध नहीं है। उन्होंने बताया था हमारी अंतरधार्मिक शादी थी तथा उसे भारत में स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत रजिस्टर करवाना होता है। कानून के अनुसार ये शादी नहीं है, ये एक रिलेशनशिप या लिव इन रिलेशनशिप था। वहीं निखिल ने बताया था कि वह कई बार नुसरत से बोल चुके थे कि शादी को रजिस्ट करवा लेते हैं, मगर वह हमेशा इंकार कर देती थीं।

'द फैमिली मैन 3' में हुई विजय सेतुपति की एंट्री, निभाएंगे ये बड़ा किरदार

सीमा तबस्सुम ने 'इंडियन 2' में कमल हासन और काजल अग्रवाल के लुक को लेकर कही ये बात

'कोबरा' से पहले रिलीज होगी चियान विक्रम की फिल्म 'चियान 60''

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -