अपने लाइफ पार्टनर को लेकर 'Bear Grylls' के शो में विक्की कौशल ने कह डाली दिल की बात
अपने लाइफ पार्टनर को लेकर 'Bear Grylls' के शो में विक्की कौशल ने कह डाली दिल की बात
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता विक्की कौशल हाल ही में 'Into the Wild With Bear Grylls' शो में डर तथा खतरों का सामना करते हुए दिखाई दिए। इस शो में विक्की को केकड़ा खाते हुए देखा गया, उन्होंने समुद्र में भी छलांग लगाई थी। इतना ही नहीं शो के चलते उन्होंने अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी बातें की। 

विक्की कौशल ने बताया कि उनकी जीवनसाथी में क्या गुण होना चाहिए। इन दिनों कैटरीना कैफ संग विक्की कौशल की शादी सुर्खियां बटोर रही है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो ये कपल अपनी शादी की खबरों को छुपाना चाह रहा है मगर दोनों दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। शो के होस्ट बेयर ग्रिल्स को विक्की कौशल ने आरभिंक दौर के संघर्ष के बारे में बताया। विक्की ने बताया उनके पिता एक्शन डायरेक्टर हैं। 23 वर्ष की आयु में ही विक्की कौशल के पिता शाम कौशल बॉम्बे पहुंच गए थे। उस समय उनके पास कोई भी नौकरी नहीं थी तथा ना ही सिर छुपाने के लिए छत ही थी। बहुत संघर्ष करने के पश्चात् वो एक्शन डायरेक्टर बन पाए। 

वही इस के चलते उनकी हड्डियां भी टूटी। किन्तु उस वक़्त हड्डियों को जुड़वाने के लिए भी उनके पैसे पैसे नहीं थे। विक्की को अपने पिता से बेहद अधिक प्रेरणा मिलती है। वही शादी की योजना के बारे में बेयर से चर्चा करते हुए विक्की कौशल ने कहा- वो करना चाहते हैं शादी। साथ ही उन्होंने अपनी होने वाली जीवनसाथी की क्वॉलिटी के बारे में भी बताया। विक्की कौशल का कहना है कि आपसी समझ बहुत ही आवश्यक है। दोनों एक दूसरे की अच्छाइयां तथा बुराइयां अपना सकें एवं एक -दूसरे को बेहतर बना सकें।

आज भी करण जौहर के सामने नर्वस हो जाती हैं ये मशहूर अभिनेत्री, देंखे ये जबरदस्त वीडियो

रिलीज हुआ ‘अंतिम’ का नया गाना ‘चिंगारी’, लावणी करती नजर आईं एक्ट्रेस

भाई आर्यन खान के जन्मदिन पर सुहाना ने शेयर की स्पेशल पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -