पति से अलग होने की खबरों के बीच चारु ने खुद को बताया हॉट और ब्यूटीफुल
पति से अलग होने की खबरों के बीच चारु ने खुद को बताया हॉट और ब्यूटीफुल
Share:

टीवी के बहुत ही बेहतरीन शो 'मेरे आंगन में' में नजर आ चुकीं चारु आसोपा इस समय चर्चाओं का हिस्सा बनी हुईं हैं. आप सभी को याद हो तो उन्होंने बीते साल ही सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन से शादी की थी. वहीं शादी के बाद दोनों के अलग होने की खबरें आईं थीं लेकिन उस समय चारु ने इन खबरों से इंकार कर दिया था. वहीं अब एक बार फिर से दोनों चर्चाओं में हैं. जी दरअसल अब खबर आई है कि दोनों के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. जी दरअसल मिली जानकारी के मुताबिक दोनों अलग होना चाहते हैं. वैसे यह खबरें तब से आई हैं जब से राजीव दिल्ली गए हैं.

इसके अलावा खबरें इस वजह से भी चर्चाओं में हैं क्योंकि दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी शादी की तस्वीरों को डिलीट किया है. अब ब्रेकअप की खबरों के बीच चारु से इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है, जो चर्चाओं में आ गई है. जी दरअसल उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी में बताया है 'चारु का नाम की शख्सियत अपने नाम की तरह हॉट और ब्यूटीफुल है.' इसी के साथ यह भी बताया गया है कि 'चारु के बारे में शब्दों में बताना कितना मुश्किल है क्योंकि वह परफेक्शन के काफी करीब है.'

आप देख सकते हैं इंस्टाग्राम स्टोरी में उन्होंने लिखा कि 'चारु का मतलब एक सुंदर लड़की है और हॉट 'बेटर हाफ' है.' आप सभी को हम यह भी बता दें कि चारु ने अपने नाम से राजीव का सरनेम तक हटा दिया है इसी वजह से दोनों के अलग होने की चर्चाएं तेज हो गई है.

'राधा कृष्ण' के इस एक्टर के नाम पर हो रही ठगी, फैंस को किया सावधान

पति के आरोपों के बाद सामने आई श्वेता तिवारी की नयी तस्वीर, फैंस ने कही यह बात

बिग बॉस विजेता सिद्धार्थ ने हेटर्स को दिया मैसेज, बोले - किसी को नीचा नहीं दिखाना चाहता...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -