कोरोना वायरस : जागरूकता फैलाने के लिए 'करण पटेल' ने किया ऐसा काम
कोरोना वायरस : जागरूकता फैलाने के लिए 'करण पटेल' ने किया ऐसा काम
Share:

दुनियाभर में कोरोना वायरस तेजी से फैल रहा है. वायरस ने पूरी दुनिया को बुरी तरह प्रभावित किया है. Covid 19 से बचाव के लिए लोग अपने घरों में बंद होने को मजबूर हैं. फिल्म से लेकर टीवी स्टार्स तक लोगों को कोरोनावायरस के प्रति सावधानी बरतने के लिए कह रहे है और बचाव के तरीके भी बता रहे हैं. ऐसे में टीवी के पॉप्युलर स्टार करण पटेल ने लोगों की अटेंशन पाने के लिए ऐसी ट्रिक का इस्तेमाल किया जो किसी को भी हैरान कर देगी.

क्या रणबीर कपूर और आलिया का टूट गया रिश्ता

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि करण पटेल कोरोनावायरस से बचाव को लेकर लोगों से अपील करना चाहते थे. इसके लिए उन्होंने एक पोस्ट लिखने का मन बनाया. लेकिन पोस्ट की शुरुआत 'सेक्स' शब्द लिखकर की.इसके बाद उन्होंने लिखा, 'अब जब मुझे आप सभी की अटेंशन मिल गई है तो मैं आप सभी से कहना चाहता हूं कि जब तक बहुत ही जरूरी न हो तब तक बाहर न जाएं और घर के अंदर ही रहें. इससे आप भी सुरक्षित रहेंगे और बाकी लोग भी. जो लोग कोरोनावायरस से पीड़ित हैं, मैं उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना करता हूं. अंदर रहकर बाहर के माहौल को सुरक्षित बनाएं.

फैंस के दिए गिफ्ट्स का सिद्धार्थ शुक्ला ने ऐसे किया शुक्रिया

करण ने कोरोना पर अहम बात कहने के लिए जिस ट्रिक का सहारा लिया, वह वाकई काम कर गई होगी. बहुत से लोगों ने सिर्फ 'SEX' शब्द को देखकर करण का यह पोस्ट जरूर पढ़ा होगा. वही, प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें, तो करण पटेल इन दिनों रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 10' में नजर आ रहे हैं. इससे पहले वह एकता कपूर के शो 'ये है मोहब्बतें' में नजर आए थे.

लिटिल चैंप्स के सेट पर उदित और दीपा की लवस्टोरी

कुमकुम भाग्य की समीक्षा ट्रिपल एक्स अनसेंसर्ड सीजन 2 में आएँगी

नजरएकता ने रश्मि से पहले इस शख्स को नागिन 4 के लिए किया अप्रोच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -