कांग्रेस में वापसी कर सकते है सचिन पायलट, सीएम से मिले संकेत
कांग्रेस में वापसी कर सकते है सचिन पायलट, सीएम से मिले संकेत
Share:

राजस्थान में राजनीतिक उठापटक निरंतर जारी है. आज हर किसी की नजरे राजस्थान उच्च न्यायालय के  निर्णय पर टिकी हुई है. हाईकोर्ट आज एमएलए को समन दिए जाने के केस में अपना निर्णय सुना सकता है. विधानसभा स्पीकर के समन के विरूध्द सचिन पायलट गुट ने राजस्थान उच्च न्यायालय में याचिका दाखिल की गई है. जिस पर सुनवाई चल रही है. इस दौरान राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत का नया बयान सामने आया है. जिसमें उन्होने कहा कि सचिन पायलट अगर दोबारा कांग्रेस पर भरोसा जताते है तो, उनका स्वागत है. 

अयोध्या राम मंदिर का भूमि पूजन रोकने की मांग, हाई कोर्ट में याचिका दाखिल

मीडिया से चर्चा के दौरान सीएम गहलोत ने पायलट की वापसी को लेकर अपना बयान दिया है. उन्होंने बताया कि, 'सचिन पायलट को लेकर भविष्य में क्या कुछ होगा ये कांग्रेस की अलाकमान तय करेंगे. अगर वे पुनह कांग्रेस में अपने भरोसा दिखाते हैं तो, मैं उनका स्वागत करूंगा.' साथ ही, अशोक गहलोत ने यह भी कहा है कि उनकी सरकार को फिलहाल कोई खतरा नहीं है. 

नागपंचमी : भगवान शिव के गले में क्यों लिपटे रहते हैं नाग देवता ?

अपने बयान में आगे उन्होंने कहा कि, 'ये संकट प्रदेश सरकार के कामकाज के लिए नही है. ये दिक्कत सचिन पायलट और मेरी पार्टी के एमएलए के एक छोटे समूह की इच्छाओं ने पैदा की है. राजस्थान में कांग्रेस सरकार के पास विधानसभा में पूर्ण बहुमत है. हमें लोगों का भी समर्थन प्राप्त है. इसलिए ये सरकार पूरी तरह से स्थिर है, और अपना पूरा कार्यकाल पूरा करेगी. सूत्रों की मानें तो यह विधानसभा सत्र सोमवार से बुलाया जा सकता है. इसमें गवर्नमेंट फ्लोर टेस्ट करवाने की योजना बना रही है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत मौजूदा राजनीतिक संकट को समाप्त करना चाहते हैं. जिसके लिए विधानसभा सत्र बुलाने की योजना बनाई जा रही है.

शादी का झांसा देकर एक्ट्रेस संग किया रेप

आज रिलीज होगी सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा', महेश शेट्टी ने किया इमोशनल पोस्ट

भोपाल में आज से 10 दिन का लॉकडाउन, 12वीं कक्षा के रिजल्ट को लेकर संशय कायम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -