'अब्बा जान' का कार्टून बनाकर UP बीजेपी ने कसा ओवैसी, अखिलेश पर तंज

लखनऊ: BJP अपने विपक्षियों को निशाने पर लेने का कोई मौका अपने हाथ से नहीं जाने देती है। अब एक बार फिर से बीजेपी ने सोशल मीडिया के साथ एक ट्वीट किया है और एआईएमआईएम नेता ओवैसी और अखिलेश यादव को अपने निशाने पर लिया है। जी दरअसल CM योगी की विवादास्पद 'अब्बा जान' टिप्पणी पर एक कार्टून बनाया गया है जो आप यहाँ देख सकते हैं। इस कार्टून में ओवैसी और अखिलेश यादव को मुगल सम्राट सलीम और अनारकली के रूप में दिखा गया है जो कि गरीबों के लिए राशन का दुरुपयोग कर रहे हैं, जबकि 'अब्बा जान' मुलायम सिंह यादव देख रहे हैं।

आप सभी जानते ही होंगे कि बीते दिनों अखिलेश यादव और ओवैसी ने कई अन्य विपक्षी नेताओं के साथ, यूपी में एक कार्यक्रम के दौरान योगी आदित्यनाथ की हालिया विवादास्पद टिप्पणी को लेकर उन पर निशाना साधा था। क्या कहा था आदित्यनाथ योगी ने- जी दरअसल बीते समय में कुशीनगर में आदित्यनाथ योगी ने कहा था, 'पीएम मोदी के नेतृत्व में तुष्टिकरण की राजनीति के लिए कोई जगह नहीं है। 2017 से पहले क्या सभी को राशन मिलता था? पहले केवल 'अब्बा जान' कहने वाले ही राशन पचा रहे थे।' उनके इस बयान से विपक्षी दलों में एक बड़ा हंगामा हुआ, और तो और CM योगी पर ज़बरदस्त सांप्रदायिकता का आरोप लगाया।

उस दौरान ओवैसी ने योगी आदित्यनाथ की 'अब्बा जान' वाली टिप्पणी पर व्यंग्य करते हुए कहा था कि 'यह 'बाबा' की ओर से ध्रुवीकरण की रणनीति है।' वहीं दूसरी तरफ अखिलेश यादव ने एक बयान देते हुए कहा था, 'चार साल से अधिक समय के बाद भी यह सरकार सपा सरकार के काम को अपना बताकर नाम और रंग बदल रही है। जैसा कि वे जानते हैं कि उनकी सरकार निकल रही है, उसके मुखिया की भाषा बदल गई है।'

दिव्यांगों को घर जाकर कोरोना वैक्सीन लगाने की मांग, SC ने केंद्र को जारी किया नोटिस

'कर भला-हो भला', 20 करोड़ चोरी का आरोप लगने के बाद सोनू सूद ने तोड़ी चुप्पी

चरणजीत सिंह चन्नी ने ली पंजाब के नए सीएम के रूप में शपथ

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -