मणिपुर में बढ़ती हिंसा के बीच सरकार हुई सख्त, दिया हुदंगियों को देखते ही गोली मरने का आदेश
मणिपुर में बढ़ती हिंसा के बीच सरकार हुई सख्त, दिया हुदंगियों को देखते ही गोली मरने का आदेश
Share:

मणिपुर में आदिवासियों के आंदोलन के दौरान भड़की हिंसा के उपरांत स्थिति को नियंत्रित करने के लिए प्रदेश सरकार सख्त होती हुई दिखाई दे रही है।  खबरों का कहना है कि हिंसाग्रस्त इलाको में उपद्रवियों को देखते ही गोली मारने का आदेश भी दे डाला है। बकौल एजेंसी राज्यपाल ने उपद्रवियों को देखते ही गोली मारने के आदेश को भी अनुमति दे दी है। इतना ही नहीं कि हिंसा प्रभावित इलाकों में सेना और असम राइफल्स की तैनाती की गई है। सेना के एक प्रवक्ता ने यह जानकारी भी शेयर कर दी है।

अबतक 9,000 लोगों को निकाला गया: कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि सुरक्षाबलों ने हिंसा प्रभावित क्षेत्र से अब तक 9,000 लोगों को सुरक्षित निकाला है। सेना के एक प्रवक्ताने कहा है कि अभी और लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया जाने का काम भी किया जा रहा है। इससे पहले आठ जिलों में कर्फ्यू लगाया था, जबकि 5 दिनों के लिए इंटरनेट सेवाओं को बंद भी किया जा चुका है।

केंद्रीय बलों को लेकर इंफाल पहुंचा विमान: भारतीय वायु सेना का एक विमान बृहस्पतिवार की शाम को केंद्रीय बलों को लेकर इंफाल पहुंचा है। इसका एक वीडियो फिर से वायरल होने लगा है। जिसमें सुरक्षाबलों को विमानों से उतरते हुए देखा जा सकता है।

CM ने की शांति की अपील: सीएम एन बिरेन सिंह ने सभी लोगों से शांति बनाए रखने की मांग भी की है। अब इस बारें में उन्होंने बोला है कि , ''राज्य में सभी से मेरी विनम्र अपील है कि इस घड़ी में शांति और सद्भाव बनाए रखने में सरकार का सहयोग करें।''

आखिर कैसे हुई थी नौशाद अली की मौत

अपने भक्ति भरे गानों से हर किसी का दिल जीत लेते थे गुलशन कुमार

प्रेग्नेंसी के एलान के बाद इलियाना ने पहली बार फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -