तेलंगाना में वैक्सीन सेंटर से आई चौंकाने वाली रिपोर्ट, मामला जानकर हो जाएंगे हैरान

तेलंगाना में बड़ी संख्या में कोरोना टीकाकरण के बीच एक चौंकाने वाली रिपोर्ट आई कि राज्य में वैक्सीन सेंटर में भीड़ है। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि तेलंगाना में कोरोना मामले तेजी से बढ़ रहे हैं और शुक्रवार 30 अप्रैल को 70 से अधिक मामले सामने आए जबकि नागरिक भीड़भाड़ वाले वैक्सीन केंद्रों को लेकर चिंतित हैं। लोगों का कहना है कि टीकाकरण केंद्रों में कोविद नियमों का पालन नहीं किया जा रहा है।

लोग वैक्सीन केंद्रों पर लंबी कतारों में डर रहे हैं और तेलंगाना में कोरोनावायरस मामलों में भारी स्पाइक के बीच सामाजिक दुरी की कमी भी चिंता का कारण बन गई है। वे कह रहे हैं कि यदि नागरिक सामाजिक दुरी मानदंडों का पालन नहीं करते हैं तो वैक्सीन केंद्रों के कोरोनावायरस हॉट स्पॉट में तब्दील होने की संभावना है। 
 
ध्यान रहे कि रंगरेड्डी जिले के महेश्वरम में एक सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जहां कोवक्सिन की व्यवस्था की जा रही है, वहां सुबह से ही भारी भीड़ देखी जा रही है, जहां लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग की परवाह न करते हुए लंबी कतारों में खड़े देखा जा सकता है। हालांकि, यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि राज्य में 77,091 नए कोरोनोवायरस सकारात्मक मामले और 53 मौतें हुई हैं। आज तक, कुल 4,35,606 लोगों ने वायरस का अनुबंध किया है और घातक संख्या 2,261 है। वर्तमान में, 77,727 सक्रिय मामले हैं।

यूपी में बढ़ रहा जुर्म का सिलसिला, ज्वेलरी शॉप में लूट के दौरान बदमाशों ने की गोलीबारी

IPL 2021: कोरोना से जंग में 'गब्बर' की मदद, दिल्ली और राजस्थान रॉयल्स ने भी बढ़ाया हाथ

दिल्ली के मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती हुई सीएम केजरीवाल की पत्नी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -