इंदौर की लाड़ली ने पाकिस्तान मे लहराया तिरंगा
इंदौर की लाड़ली ने पाकिस्तान मे लहराया तिरंगा
Share:

इंदौर : आतंकी हमले और बीमारू सुरक्षा हालात के कारण दुनिया की कोई भी टीम और खिलाड़ी पाकिस्तान खेलने जाने में घबराता हैं। भारत और पाक के बीच फिलहाल खराब संबंध है इसके बावजूद भी इंदौर की लाड़ली ने न सिर्फ इस भय को नज़रअंदाज़ किया बल्कि पाकिस्तान मे अपने प्रदर्शन से तिरंगा लहराया। इंदौर की अमी कमानी पाकिस्तान के कराची में आयोजित आईबीएसएफ 6-रेड्स स्नूकर महिला विश्व चैंपियनशिप में भारत का प्रतिनिधित्व कर रही हैं। अमी ने अपने सभी समूह मुकाबले जीतकर शीर्ष स्थान हासिल किया और सेमीफाइनल्स में प्रवेश किया। इसके साथ उन्होंने कम से कम कांस्य पदक की दावेदारी पक्की कर ली है।

एक दिन पहले तक अमी और पूर्व विश्व चैंपियन हांग कांग की नेग ऑन यी के बीच समूह में शीर्ष स्थान को लेकर संघर्ष था। मगर समूह-बी में यी को फिलीपींस की फ्लोरिजा अंदाल ने पराजित कर दिया, जिससे अमी का शीर्ष स्थान तय हो गया। क्वार्टर फाइनल में अमी ने फ्लोरिजा को 4-1 से हराया। अब सेमीफाइनल में सामना यी से होगा। पाकिस्तान पर चर्चा में अमी ने बताया की अक्सर पड़ोसी देश के हालात को लेकर तनावपूर्ण खबरें देखने को और पढ़ने को मिलती हैं, लेकिन मुझे इस बात का बिलकुल डर नही था और मे पाकिस्तान को लेकर काफी उत्साहित थी।

जब मेरे परिवार को इस बारे मे पता चला तो उन्होने बिना हिजक के वहा जाने मे मेरा साथ दिया। जब मैं वहा खेलने के लिए जा रही थी तो मेरे मन मे कई तरह के सवाल घूम रहे थे लेकिन पाकिस्तान पहुचते ही मेरी सारी चिंताए दूर हो गई। मुझे ऐसा लगा की मे अपने घर मे ही हूँ।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -