अमेठी में बहन प्रियंका संग राहुल ने दिखाई ताकत, रोड शो में सड़कों पर उमड़ा जनसैलाब

Apr 10 2019 12:59 PM
अमेठी में बहन प्रियंका संग राहुल ने दिखाई ताकत, रोड शो में सड़कों पर उमड़ा जनसैलाब

अमेठी : देश के सबसे बड़े राजनीतिक परिवार में से एक गांधी परिवार की पारंपरिक सीट अमेठी में बुधवार को कांग्रेस की सियासी ताकत देखने को मिली. आज राहुल गांधी यहां अपनी बहन प्रियंका संग अपने संसदीय क्षेत्र में रोड शो कर रहे हैं. राहुल गांधी यहां पर इसके बाद नामांकन का पर्चा भरेंगे. 

ख़ास बात यह रही कि राहुल गांधी के इस रोड शो में परिवार की पूरी एकता दिखी, उनके साथ पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा, उनके पति रॉबर्ट वाड्रा भी मौजूद थे. जबकि प्रियंका के बच्चे बेटे रेहान और बेटी मिराया भी रोड शो में शामिल रही. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के इस रोड शो में भारी संख्या में जनसैलाब देखने को मिला. हालांकि रोड शो में सोनिया गांधी मौजूद नही रही, पहले खबरें थी कि वे भी इस रोड शो का हिस्सा रहेगी. हालांकि वह नामांकन के दौरान साथ रहीं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस बार कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी दो सीट से लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं. इनमे एक सीट केरल की वायनाड है तो दूसरी सीट उनकी परंपरागत अमेठी है. राहुल रोड शो के समापन के बाद अपना नामांकन पर्चा दाखिल करेंगे. बता दें कि राहुल ने जब 2004, 2009 और 2014 में नामांकन दाखिल किया था, तब भी प्रियंका गांधी, रॉबर्ट वाड्रा और सोनिया गांधी उनके साथ मौजूद थे. 

सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका

इमरान खान को उम्मीद BJP जीती तो होगी शांति, जबकि कांग्रेस...

विपक्ष पर हमला बोलते हुए सुषमा स्वराज ने कही ऐसी बात

पाक सीमा पर तैनाती के लिए, 464 टी-90एमएस टैंकों की खरीद को मिली कैबिनेट की मंजूरी