राहुल गांधी पर मंडराए संकट के बादल, जिस अस्पताल के है ट्रस्टी, उस पर लगा यह विवादित पोस्टर

राहुल गांधी पर मंडराए संकट के बादल, जिस अस्पताल के है ट्रस्टी, उस पर लगा यह विवादित पोस्टर

अमेठी : कांग्रेस अध्यक्ष के पद से इस्तीफा दे चुके चुके राहुल गांधी उत्तर प्रदेश की अपनी पारंपरिक लोकसभा सीट अमेठी में मिली हार के बाद पहली बार आज वे यहां आने वाले है. लेकिन उनके अमेठी पहुंचने से पहले ही वहां पोस्‍टर वॉर शुरू हो गया है. दरअसल, बात यह हैं कि अमेठी के संजय गांधी अस्पताल के खिलाफ गौरीगंज कांग्रेस कार्यालय के बाहर विवादित पोस्टर पाए गए हैं.

आप देख सकते है कि इन पोस्‍टरों में राहुल गांधी से जवाब मांगा गया हैं, जिसमें लिखा है कि "न्याय दो, न्याय दो.. मेरे परिवार को न्याय दो, दोषियों को सजा दो". पोस्‍टर में आगे लिखा हुआ है कि इस अस्पताल में जिंदगी बचाई नहीं, गंवाई जाती है. पीड़ित परिवार. दरअसल, बात यह हैं कि राहुल गांधी संजय गांधी अस्पताल के ट्रस्टी हैं और वह अमेठी से हार की समीक्षा करने आज अमेठी आएंगे. 

राहुल गांधी का आज का एक दिन का अमेठी दौरा हैं और ख़ास बात बीह हैं कि उनकी बहन और कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी उनके साथ आ सकती हैं. एक पार्टी नेता द्वारा बताया गया हैं कि राहुल अमेठी के गौरीगंज (जिला मुख्यालय) में पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलेंगे और हाल के लोकसभा चुनाव में हुए नुकसान और हार के कारणों पर चर्चा के जाएगी. इसके बाद वह आम लोगों से भी मुलाकात करेंगे. 

मुंबई पहुंचे कांग्रेस के शिवकुमार, होटल में जाने पर अड़े

अमेरिका और ईरान के बीच गहराया तनाव, बीच बचाव में आया ईरान

मध्य प्रदेश: भाजपा ने कर्जमाफी पर उठाए सवाल, कांग्रेस ने दिया करारा जवाब

यूपी भाजपा अध्यक्ष से लेकर देश के रक्षामंत्री तक, ये है राजनाथ सिंह का रजनीतिक सफर