सांसद स्मृति ईरानी ने इस तरह जीता एक बार फिर लोगो का दिल
सांसद स्मृति ईरानी ने इस तरह जीता एक बार फिर लोगो का दिल
Share:

अमेठी: कोरोना के कारण लोगों को कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. वही इस बीच कइयों ने मजबूर लोगो की मदद के लिए अपने हाथ आगे बढ़ाये है. वही इस बीच सेंट्रल मिनिस्टर और अमेठी की लोकसभा सांसद स्मृति ईरानी ने एक बार फिर से अपने इलाके के लोगों का दिल जीत लिया है. स्मृति ईरानी ने ई-चौपाल में जीविकोपार्जन के लिए सहायता मांगने वाली एक अनाथ लड़की को अगले दिन ही उन्होंने सिलाई मशीन दी. सिलाई मशीन पाकर ज्योति बेहद प्रसन्न है और उसने अमेठी की सांसद का सहायता के लिए आभार व्यक्त किया है.

बता दे की कोरोना महामारी के कारण जारी किये गए, लॉकडाउन के दौरान भी अमेठी सांसद स्मृति इरानी अपने इलाके के लोगों से ई-चौपाल के जरिये निरंतर संवाद कर रही हैं. सोमवार को इसी कड़ी में भेटुआ ब्लॉक के सराय मोहन गांव में ई-चौपाल लगी थी. इसके चलते गांव की ही एक अनाथ युवती ज्योति ने भी उनसे अपनी परेशानी शेयर करने के लिए पहुंची थी.

तत्पश्चात, ई-चौपाल में अपनी सांसद स्मृति इरानी से ज्योति ने बताया कि जब वो तीन माह की थी, तभी उसके पिता जितेंद्र प्रताप सिंह की एक सड़क दुर्घटना में मृत्यु हो गई थी. उसका पालन-पोषण उसके दादा - दादी और बुआ ने किया है. 2015 में ही उसके दादा की भी मृत्यु हो गई. इसके पश्चात् से ही वो गांव में अपनी दादी के साथ रह रही थी. जब उसे स्मृति इरानी के ई चौपाल में आने के बारे में जानकारी मिली, तो वो वहां पहुंची थी. सांसद स्मृति इरानी ने उसी वक़्त ही सहायता का आश्वासन दिया था. अगले ही दिन यानी कि मंगलवार को ही ज्योति को सांसद की तरफ से एक सिलाई मशीन मिल गई. ओर सांसद के इस कदम से लोग बेहद खुश हुए.

एक अगस्त से होने जा रहे है कई बदलाव, जानें कार्यों की आखिरी तिथि

नौसेना ने किया पांचों राफेल विमानों का स्वागतम, कहा- 'हैप्पी लैंडिंग, हैप्पी हंटिंग'

रायबरेली BSA द्वारा शिक्षकों की लापरवाही पर लिए गए बड़े फैसले

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -