सीएम योगी पर कांग्रेस ने किया कटाक्ष
सीएम योगी पर कांग्रेस ने किया कटाक्ष
Share:

अमेठी : कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी अपनी दो दिवसीय दौरे पर अमेठी आए हुए हैं. उनके साथ कांग्रेस के राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी हैं. जिन्होंने सोमवार को सीएम योगी पर पलटवार करते हुए कहा​ कि राहुल गांधी ने इस देश को एक नई सोच और नई विचारधारा दी है. साथ ही उन्होंने ये भी कहा है कि राहुल हमेशा घृणा की राजनीति से दूर रहने की बात कहते हैं, जो गांधी जी की विचार धारा से प्रभावित है 

बता दें कि राहुल अपनी दो दिन की यात्रा पर सोमवार को अमेठी आए है उनके साथ प्रमोद तिवारी भी मौजूद. वे यहाँ पर कई जनसभा को सम्बोधित करेंगे. उन्होंने इसी दौरान उन्होंने सीएम योगी को निशाने पर लेते हुए कहा कि प्रदेश के मुखिया चार बार से एमपी हैं और उन्होंने गोरखपुर के लिए क्या किया है. इसका जवाब दें. वह जब सत्ता में थे और गुरु जी भी सांसद थे. गोरखपुर और अमेठी की तुलना कर लें यहां कितना विकास हुआ है और वहां कितना विकास हुआ है. वहीं गांधी परिवार सकारात्मक राजनीति करने वाला परिवार है ना कि नकारात्मक.

बता दें कि गोरखपुर में सीएम योगी ने राहुल गांधी के लिए कहा था कि सकारात्मक राजनीति ना केवल उन्हें पहचान देगी बल्कि लोकतंत्र को मजबूत करेगी. योगी ने राहुल गांधी को सलाह दी कि नकारात्मक राजनीति छोड़ कर अमेठी के विकास पर वह ध्यान दें.

लखनऊ पहुंचे राहुल गाँधी का राज बब्बर ने किया स्वागत

6 किलो चरस के साथ दो लोग गिरफ्त में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -