आर्मी जवान के पिता की निर्मम ढंग से पीट-पीटकर की हत्या, छह आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज
आर्मी जवान के पिता की निर्मम ढंग से पीट-पीटकर की हत्या, छह आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज
Share:

लखनऊ: देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश से आए दिन कई वीभत्स मामले सामने आ रहे है. वही अभी अमेठी शहर के संग्रामपुर थाना क्षेत्र के शुकुलपुर गांव में प्रौढ़ की हत्या के मामले में दो अधिवक्ता सहित छह लोगों के विरुद्ध केस दर्ज किया गया है. मृतक के मझले बेटे की सुचना पर देर रात केस दर्ज करने के पश्चात् पुलिस ने नामजद गुनाहगारो में से पांच को हिरासत में लिया है. घटना के दूसरे दिन भी मृतक के घर पर लोगों की भारी भीड़ जुटी रही. ओर सब जगह मातम छाया रहा.

बता दे की पुराने जमीनी विवाद को लेकर संग्रामपुर थाने के शुकुलपुर गांव रहवासी राजेंद्र प्रसाद मिश्र (56) की उनके पड़ोसी परिवार के 6 लोगों ने लाठी डंडों व लोहे की राड व पाइप आदि से मारकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी थी. घटना के पश्चात् देर रात पुलिस ने राजेंद्र के मझले पुत्र सत्य प्रकाश मिश्र की सुचना पर तीन सगे भाई अधिवक्ता अशोक कुमार शुक्ल, वागीश शुक्ल व अधिवक्ता चंद्रभान शुक्ल के अलावा अशोक शुक्ल के पुत्र गौरव शुक्ल, वागीश शुक्ल के पुत्र सत्यम शुक्ल व चंद्रभान शुक्ल के पुत्र सागर शुक्ल के विरुद्ध मर्डर सहित कई गंभीर धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर ली है.

साथ ही सत्यप्रकाश की तरफ से दी गई सुचना में कहा गया है कि लाठी डंडों व लोहे की राड से लैस उपरोक्त हमलावर देर शाम उनके घर पर चढ़ आए, और जान बचाकर घर में भागे उनके पिता की आंगन में पीट-पीट कर हत्या कर दी. देर रात दर्ज हुई प्राथमिकी के पश्चात् पुलिस ने सत्यम के अलावा सभी पांच गुनाहगारो को हिरासत में लेने के साथ-साथ आलाकत्ल भी बरामद कर लिया है. घटना को लेकर उतपन्न हुए आक्रोश को देखते हुए गांव में कई थानों की पुलिस को तैनात किया गया है. दूसरे दिन दुःख व्यक्त करने के लिए आये कई लोगो की भीड़ वहा जमा हो गई.

यूपी के हाईवे पर लावारिश लाश मिलने से मचा कोहराम

आंध्रप्रदेश के दंपती ने किया तीन साल के बच्चे का अपहरण, मुकदमा दर्ज

यूपी में 12 साल की बच्ची से हैवानियत, बलात्कार कर फरार हुआ दरिंदा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -