'सुशांत सिंह राजपूत' को अमेरिका का बड़ा गिफ्ट, ‘सुशांत मून डे’ के रूप में मनाया जाएगा ये दिन
'सुशांत सिंह राजपूत' को अमेरिका का बड़ा गिफ्ट, ‘सुशांत मून डे’ के रूप में मनाया जाएगा ये दिन
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केवल अभिनय के ही धनी नहीं थे बल्कि साइंस में रुचि रखने वाले अभिनेता को बहुत चीजों की जानकारी थी. उन्हें अंतरिक्ष से प्यार एवं उससे संबंधित जानकारियां हासिल करना भी इंट्रेस्टिंग लगता था. ऐसे में अब उनके प्रशंसक बहुत खुश होने वाले हैं क्योंकि अमेरिकन लूनर सोसाइटी (Lunar Society) ने सुशांत के बर्थडे (Sushant Birthday) 21 जनवरी को उनके अंतरिक्ष प्यार को देखते हुए ‘सुशांत मून डे’ के तौर पर मनाने का निर्णय लिया है.

वही सभी जानते हैं कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को स्पेस से जुड़ी जानकारी हासिल करना तथा उस विषय पर बात करना बहुत पसंद था. आए दिन वो अंतरिक्ष की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते थे तथा उनका प्रेम तो इस तरह था कि उन्होंने चांद पर जमीन भी ले ली थी. ऐसा करने वाले वो एकमात्र स्टार थे. आज बेशक वो सबके बीच में नहीं है मगर उनका सम्मान आज भी इंटरनेशनल लेवल पर हो रहा है.

वही अमेरिका की लूनर सोसाइटी इंटरनेशनल ने उनके बर्थडे को अब ‘सुशांत मून’ के नाम से मनाने का निर्णय लेते हुए ये खबर सोशल मीडिया पर अपने ऑफिशियल पेज से साझा करते हुए लिखा कि लूनर सोसाइटी इंटरनेशनल द्वारा मनाया जा रहा ये इवेंट बहुत विशेष  है. उन्हें उम्मीद है कि ‘सुशांत मून’ एक ऐतिहासिक एवं वार्षिक इवेंट बन जाएगा हालांकि ये आवश्यक नहीं कि प्रत्येक वर्ष सुशांत की जयंती अमावस्या के दिन हो. मतलब अगले वर्ष 21 जनवरी 2023 को ये जयंती मनाई जाएगी. जाहिर है सुशांत के प्रशंसक इस खबर से बहुत खुश होंगे क्योंकि सुशांत के लिए इससे बड़ा तोहफा कुछ नहीं हो सकता.

'द कश्मीर फाइल्स' की स्क्रीनिंग ने दिल्ली के थियेटर में मचाया हंगामा, वायरल हुआ वीडियो

लॉकअप के कैदियों के खिलाफ दर्ज हुई चार्जशीट, ये 5 कंटेस्टंट हुए नॉमिनेट

बेटी ने पिता शाहरुख़ को दी खास सलाह, मस्ती के मूड में नज़र आए एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -