भयानक हादसे के बाद महिला ने शेयर की वाशिंग मशीन को लेकर चेतावनी...
भयानक हादसे के बाद महिला ने शेयर की वाशिंग मशीन को लेकर चेतावनी...
Share:

आज के समय में सोशल मीडिया पर सब कुछ वायरल हो जाता है. हर कोई खुद से जुड़ी वीडियो और फोटो शेयर करते रहता है. आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे है जिसने नई वॉशिंग मशीन से जुड़ी चेतावनी सोशल मीडिया पर दी और इसके पीछे का कारण जानकर आपके भी होश उड़ जाएंगे. महिला ने लोगों को चेतावनी इसलिए दी है, क्योंकि उसके साथ एक ऐसी घटना घटी है जिसको सुनकर हर कोई भी हैरान हो सकता है. 

महिला ने लोगों से ये आग्रह किया हैं कि वो बिजली की चीजों और बच्चों को लेकर सतर्क रहे. दरअसल कुछ दिनों पहले अमेरिका के कोलोरेडो में रहने वाली लिंडसे मैकाइवर के पति कपड़े धोने के लिए घर में वॉशिंग मशीन ले आए थे. मशीन को इस्तेमाल करने से पहले लिंडसे मैकाइवर के साथ एक ऐसी घटना घटी जिसकी वजह से उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट के जरिये दुनियाभर के माता-पिता को चेतावनी दी  है. लिंडसे ने अपनी फेसबुक पोस्ट के जरिये लोगों को उस हादसे के बारे में बताया जो उनकी 3 साल की बेटी के साथ हुआ था.

लिंडसे ने बताया कि मेरे पति घर में एक नई वॉशिंग मशीन लेकर आए थे. हमने वॉशिंग मशीन को घर के बेसमेंट में बने लाउंड्री रूम में रखवाया था, क्योंकि मेरे 3 बच्चे है मुझे डर था कि मशीन की वजह से उनके साथ कोई दुर्घटना ना हो जाए. मैंने और मेरे पति ने बच्चों को मशीन से दूर रहने की हिदायत भी दी थी. परन्तु हम सभी जानते है बच्चे बहुत ही नादान होते है उन्हें नहीं पता होता कि उनके लिए क्या खतरनाक है और क्या चीज़ उनके लिए सुरक्षित है इसलिए बच्चो पर हमे हर समय नजर रखनी चाहिए.

लिंडसे ने आगे बताया कि अगले दिन मेरा 4 साल का बेटा मेरे पास आकर ज़ोर-ज़ोर से रोने लगा. जब मैंने उससे उसके रोने का कारण पूछा तो उसने मुझे बताया कि उसकी छोटी बहन मशीन में है. जिसके बाद मैं और मेरे पति फौरन मशीन की तरफ भागे. वहाँ जाकर हमने देखा कि हमारी 3 साल की बच्ची मशीन में गिरी हुई है और मशीन के अंदर पानी भर रहा था. हमने फौरन पीछे से मशीन का प्लग बंद किया और बेटी को बाहर निकाला. भगवान की कृपा से हमारी बेटी एकदम ठीक थी.

प्रेग्नेंट व्हेल के पेट से 22 किलो प्लास्टिक, जिसके कारण हुई मौत..

करोड़ों में बिकी दुनिया की सबसे महंगी चाबी..

Video : माँ के गर्भ में लड़े जुड़वाँ बच्चे, देखकर सभी हैं हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -