अमेरिकी वेबसाइट का दावा- स्टार गोल्फर टाइगर वुड्स की मौत...!

अमेरिकी दिग्गज गोल्फर टाइगर वुड्स की मौत की खबरे आ रही . मिली जानकारी के अनुसार, वुड्स फ्लोरिडा के आइलैंड पर स्थित उनके अपार्टमेंट में मृत पाए गए है. इस खबर के वायरल होने के बाद वुड्स के चाहने वालों में हड़कंप मच गया है. दरअसल, एक अमेरिकी न्यूज़ वेबसाइट हॉस्टन न्यूज़ ने टाइगर के मरने की खबरे चलाई. इसके बाद यह खबर जंगल की आग की तरह चारों तरफ तेजी से फ़ैल गयी.

वेबसाइट ने किया दावा 

वेबसाइट ने अपनी खबर में बताया कि, वुड्स की मौत टॉक्सिसि मिला अल्कोहल पीने की वजह से हुई. इतना ही नहीं वेबसाइट में यह भी दावा किया गया कि, टाइगर ने पॉवरफुल पेनकिलर ऑक्सीकोडों का भी सेवन किया. इस न्यूज़ वेबसाइट के मुताबिक, टाइगर के मैनेजर मार्क स्टेनबर्ग ने अपने फेसबुक प्रोफाइल पर वुड्स के करने की जानकारी दी.

खोखली निकली खबर

होस्टन न्यूज़ के इस दावे को क्रॉस चेक करने के लिए जब वुड्स के मैनेजर मार्क का फेसबुक अकाउंट खंगाला गया तो ऐसा कोई भी पोस्ट सामने नहीं आया. जिसके बाद यह साफ़ हो गया कि इस खबर में जरा भी सच्चाई नहीं है. बात दें कि मार्क पिछले करीब 24 सालो से टाइगर के मैनेजर है. मार्क, टाइगर वुड्स के स्पोर्ट्स इवेंट्स के साथ-साथ उनके अन्य इवेंट्स को मैनेज करने का काम भी करते है.

अमेरिकी पहलवान को धुल चटा चैम्पियन बने संग्राम

भारत में स्काउट बॉबर लॉन्च होगी नवंबर में

BMW i8 प्रोटॉनिक फ्रोजन और फरारी 812 सुपरस्पोर्ट्स को किया फ्रेंकफर्ट शो में पेश

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -