राष्ट्रपति ट्रम्प ने US इकॉनमी को किया मजबूत, लेकिन फिर वैश्विक महामारी आ गई - माइक पेंस
राष्ट्रपति ट्रम्प ने US इकॉनमी को किया मजबूत, लेकिन फिर वैश्विक महामारी आ गई - माइक पेंस
Share:

वाशिंगटन: रिपब्लिकन पार्टी के शीर्ष सदस्यों ने अमेरिका की आवाम से एक बार फिर राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को व्हाइट हाउस में चांस देने की अपील करते हुए कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना वायरस आने से पहले उनके प्रशासन ने इकॉनमी को आगे ले जाने की दिशा में काम किया और कोरोना महामारी के बाद भी वह इसी दिशा में काम करेंगे।

अमेरिका के उपराष्ट्रपति माइक पेंस ने चार दिवसीय 'रिपब्लिकन नेशनल कन्वेंशन के दूसरे दिन मंगलवार को कहा कि अमेरिका संभावनाओं की धरती है और राष्ट्रपति ट्रंप ने अपने पहले टर्म में लाखों रोगजार सृजित किए और अमेरिकी इकॉनमी को फिर से सशक्त बनाया, इसे साबित करने के लिए उन्होंने कुछ निजी सफलता के मामलों का भी उल्लेख किया। ट्रंप के मुख्य आर्थिक सलाहकार लैरी कुडलो ने कहा कि सभी अमेरिकियों के लिए बीते कुछ महीने बहुत कठिनाई भरे रहे हैं।

उन्होंने कहा है कि, “हमारा देश अब तक की सबसे मजबूत इकॉनमी को देख रहा है। आपकी आय बढ़ी है। आपका टैक्स कम हुआ है। आपके रिटायरमेंट के लिए योजनाएं उच्चतम स्तर पर हैं। राष्ट्रपति ट्रम्प  ने आपको ये सब दिया। समृद्धि दी।” कुडलो ने आगे कहा कि, “फिर वैश्विक महामारी आ गई। यह हमें वापस घुटनों पर ले आई। किन्तु हम अमेरिकी हैं। हम लड़ाके हैं। और हमारे राष्ट्रपति भी। वह न केवल  हमारी सुरक्षा और स्वस्थ्य के संरक्षण के लिए सीधे काम पर लौटे हैं, बल्कि हमारी नौकरियों और आजीविकाओं को बचाने के लिए भी वापस आए हैं।”

ब्राजील के राष्ट्रपति बोले- पत्रकार कमज़ोर होते हैं, उनकी कोरोना से मरने की संभावना अधिक

अमेरिका में थम नहीं रहा कोरोना का कहर, 24 राज्यों के कॉलेजों में मिले संक्रमित केस

बेहद ही सुंदर है इस हिल स्टेशन की वादियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -