कोरोना वायरस से संक्रमित अमेरिकी गायक जॉन प्राइन का हुआ निधन
कोरोना वायरस से संक्रमित अमेरिकी गायक जॉन प्राइन का हुआ निधन
Share:

पूरी दुनिया में कोरोना का संक्रमण लगातार फैल रहा है. वहीं हॉलीवुड से एक और बुरी खबर सामने आई है. कोरोना संक्रमित प्रसिद्ध गायक-गीतकार जॉन प्राइन का निधन हो गया. वह 73 साल के थे. एक सप्‍ताह पूर्व कोरोना से संक्रमित प्राइन को अस्‍तपताल में भर्ती कराया गया था. दो बार के कैंसर से बचे गायक को 'सैम स्टोन,' 'पैराडाइज', 'अवैध स्माइल' जैसे गीतों के लिए जाने  जाते है.

बता दें की ग्रैमी विजेता अमेरिकी गायक जॉन प्राइन 29 मार्च को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद गंभीर स्थिति में उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था. उनके परिवार ने देश और लोक गायक के ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किए गए एक बयान में कहा है कि कोरोना के लक्ष्‍ण पाए जाने के बाद जॉन को गुरुवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया. अमेरिकी गायक जॉन प्राइन काफी अरसे से बीमार चल रहे थे. वह फेफड़े के कैंसर से पीडि़त थे. पूर्व में डॉक्‍टरों ने उनकी गर्दन और फेफड़ों की सर्जरी की थी. गत वर्ष जुलाई में उन्‍हें स्‍ट्रोक के लिए डॉक्‍टरों ने सर्जरी की सलाह भी दी थी. 

जानकारी के लिए बता दें की उनके परिवार के एक बयान में कहा गया था कि इसे साझा करना हमारे लिए एक कठिन कार्य है, लेकिन आप ने वर्षों से उनको अपना स्‍नेह और प्‍यार दिया. आप का अपार समर्थन उनको मिला है. गायक जॉन की इच्‍छा थी कि यह बात उनके समर्थकों को साझा किया जाए. उन्‍होंने कहा कि हमें पता है कि हम तुमसे प्यार करते हैं, और जॉन तुमसे प्यार करता है. गौरतलब है कि प्राइन की पत्नी फियोना ने 20 मार्च को एक इंस्टाग्राम पोस्ट में खुलासा किया था कि जांच के दौरान उनमें कोरोना पोजिटिव पाया गया था. अपनी एक वीडियो पोस्ट में कहा है कि उस दौरान प्राइन का भी परीक्षण किया गया था, लेकिन उसकी स्थिति अनिश्चित थी.

हॉलीवुड एक्ट्रेस इवान रचेल वुड अपने बच्चों का कर रही मनोरंजन, साथ में सीख रही ये हुनर

जैकीचैन के जन्मदिन पर जानें उनके बारें में 6 खास बातें

इस मामले में गंभीर हैं रीता ओरा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -