लॉकडाउन के दौरान अमेरिकन सिंगर क्रिस का यह मजेदार वीडियो हुआ वायरल
लॉकडाउन के दौरान अमेरिकन सिंगर क्रिस का यह मजेदार वीडियो हुआ वायरल
Share:

कोरोना वायरस के वजह से दुनिया के कई देशों में लॉकडाउन की स्थिति बनी हुई है. ऐसे में लोग को घरों में बंद होना पड़ा हैं. इस होम क्वारंटीन के समय सभी लोग खुद को बोर होने से बचाने के लिए कोई न कोई उपाय करते नजर आ रहे हैं. हॉलिवुड से बॉलिवुड तक स्टार्स सोशल मीडिया पर कुछ नया प्रयोग करते रोजाना दिख रहे हैं. अब हॉलिवुड सिंगर क्रिस मान ने कोरोना पर एक कॉमेडी सॉन्ग (पैरोडी) के जरिए क्‍वारंटीन के दिनों की अपनी तकलीफ को सामने रखा है.

उन्होंने इस पैरोडी को इतना मजेदार बनाया है कि लोग कोरोना की तकलीफ को भूलकर इस शानदार कॉमेडी के लिए क्रिस को शुक्रिया कह रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह गाना आते ही वायरल हो गया है. इस गाने के जरिए क्रिस यह बता रहे हैं कि आखिर उनका मन क्या-क्या खाने को इस समय हो रहा है. पर, क्वारंटीन की स्थिति में वह अपनी चाहत पूरी नहीं कर पा रहे हैं. क्रिस के गाने का स्टाइल और इसे जिस तरह से फिल्माया गया है, वह काफी दिलचस्प बन पड़ा है. यही कारण है कि इस गाने से लोग खुद को जोड़ ले रहे हैं. वजह भी है. ज्यादातर लोग इन दिनों घरों में बंद हैं और सबके हालात कुछ न कुछ एक जैसे ही हैं. ऐसे में जब क्रिस बर्गर, पिज्जा की बातें करते हैं या बाहर कहीं घूमने का जिक्र करते हैं तो हर कोई इससे तुरंत कनेक्ट कर रहा है.

बता दें की इस गाने को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं. क्रिस ने इसे 'हेलो फ्रॉम कोरोना लाइफ' शीर्षक के साथ शेयर किया है. इसके बाद तो इस गाने पर उनके फैंस और दुनियाभर में लॉकडाउन की स्थिति में रह रहे लोगों का प्यार उमड़ पड़ा है. लोग उन्हें इस बोरिंग समय में इस बेहतरीन गाने के लिए बधाई दे रहे हैं.

इस सिंगर ने अपने सिंगिंग करियर को बचाने के लिए कम की स्मोकिंग-ड्रिंकिंग

लॉकडाउन की बोरियत को मिटा देगी ये हॉलीवुड फ़िल्में

इन हॉलीवुड कलाकारों की गुप्त शादी रही चर्चा का विषय

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -