कैरी अंडरवुड ने अपने पति के साथ इस खास अंदाज़ में सेलिब्रेट की सालगिरह

कैरी अंडरवुड ने अपने पति के साथ इस खास अंदाज़ में सेलिब्रेट की सालगिरह

हॉलीवुड की मशहूर सिंगर कैरी अंडरवुड हमेशा ही अपने कोई ना कोई सॉन्ग्स या फोटोज को लेकर सुर्ख़ियों में बनी ही रहती हैं. हाल ही में इस अमेरिकी सिंगर ने अपने पति माइक फिशर के साथ मिलकर शादी की आठवीं सालगिरह सेलिब्रेट की. कैरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पति माइक के साथ कुछ फोटोज शेयर की हैं जिसके साथ कैरी ने एक बहुत ही प्यारा-सा कैप्शन भी लिखा है. कैरी ने कैप्शन में लिखा है कि- बेबी हमारी शादी को आज 8 साल हो गए हैं. ये समय कैसे बीत गया पता ही नहीं चला. मैं तुम्हे आज बीते समय से ज्यादा प्यार करती हूं और आगे भी ये प्यार बढ़ता ही जाएगा जो कि कभी खत्म नहीं होगा. अभी और भी कई साल बाकि है जो हमे साथ में प्यार से बिताने हैं.'

इसके अलावा कैरी ने अपने पति के साथ और भी फोटो शेयर की है जिसमे दोनों साथ में बेहद खुश नजर आ रहे हैं. साल 2010 में कैरी और माइक शादी के बंधन में बंधे थे. इस कपल की शादी में बस उनके दोस्त और पारिवारिक सदस्य ही मौजूद थे. कैरी उनके पति से तीन साल छोटी हैं. उनके पति की उम्र जहां 38 वर्ष है वहीं कैरी की उम्र 35 वर्ष है. कैरी के पति पूर्व आइस हॉकी खिलाड़ी हैं. इतना ही नहीं फिशर के ग्रोगरी भी हॉकी के मशहूर खिलाड़ी हैं.

कैरी का जन्म अमेरिका में हुआ था वहीं फिशर कनाडा के रहने वाले हैं. आपको बता दें कैरी ने 'सम हार्ट्स' से डेब्यू किया था. लेकिन उन्हें अपनी असल पहचान 'जीसेस, टेक द वील' और 'बीफोर ही चीट्स' से मिली थी. ग्रेमी को उनकी शानदार सिंगिंग के लिए कई अवार्ड्स से भी नवाज़ा जा चुका है जिसमे तीन ग्रैमी अवार्ड्स भी शामिल हैं.

न्यूजीलैंड में भी है कश्मीर

बोल्डनेस के मामले में सबसे आगे है जस्टिन बीबर की मंगेतर

जस्टिन बीबर ने अपनी मंगेतर को दी इतनी महंगी अंगूठी, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

 

?