पाकिस्तान में महिलाओं को मार रही पीएम सेना, बलोच के नेता ने लगाया आरोप...
पाकिस्तान में महिलाओं को मार रही पीएम सेना, बलोच के नेता ने लगाया आरोप...
Share:

बलूचिस्तान: दिनों दिन बढ़ते जा रहे अपराध और जुर्म कि घटनाओं ने लोगों के दिलों दिमाग में कोहराम मचा दिया है वहीं हाल ही में पाकिस्तान सिथत शहर बलूचिस्तान में बलूच महिलाओं के अपहरण के मामले बढ़ते जा रहे हैं. वहीं इस बात का पता च;ला है कि पाकिस्तान के क्वेटा से बलूच महिलाओं के अपहरण के लिए पाकिस्तान के सुरक्षा बलों की आलोचना कर रहा है जंहा बलूच नेता अल्लाह नज़र बलूच ने पाकिस्तान पर युद्ध जैसे हालात पैदा करने का आरोप लगाया है.

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि अल्लाह नज़र बलूच ने कहा, 'पाकिस्तान दिन के उजाले में और दुनिया की नज़रों के सामने युद्ध अपराध कर रहा है. हम अपने दुश्मनों से स्वतंत्रता सेनानियों और राजनीतिक कार्यकर्ताओं को बख्शने के लिए नहीं कहते हैं, लेकिन हमने हमेशा कहा है कि दुनिया को पाकिस्तान को युद्ध के कानूनों का सम्मान करने के लिए बाध्य करना चाहिए.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस बात का पता चला है कि हमने बार-बार दुनिया से अपील की है कि युद्ध के कानूनों का पालन करने के लिए पाकिस्तान को मजबूर किया जाए, वहीं जिसके बदले में, वे हमारी महिलाओं, बच्चों और बुजुर्गों को पाकिस्तान के सशस्त्र बलों द्वारा अपहरण कर उनको जान से मारा जा रहा है.

दुनियाभर में पत्रकारों के लिए ये साल रहा बहुत बुरा, 49 पत्रकारों की हत्या ने दिया झटका

दिल की बीमारी के इलाज के लिए नई तकनीक की हुई खोज, जाने

बांग्‍लादेश : पीएम शेख हसीना ने दिया शानदार बयान, कहा-लाखों शहीदों के रक्त के बदले में स्वतंत्रता अर्जित की...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -