अमेरिकी रैपर PnB Rock का हुआ कत्ल, जांच में जुटी पुलिस
अमेरिकी रैपर PnB Rock का हुआ कत्ल, जांच में जुटी पुलिस
Share:

अमेरिकी रैपर PNB रॉक की गोली मारकर क़त्ल कर दिया गया। अमेरिका के पेन्सिल्वेनिया के फिलाडेल्फिया के रहने वाले रैपर PNB रॉक को गोली मारी गई तो वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रेस्टोरेंट में खाना खा रहे थे। अमेरिकी पुलिस ने यह सूचना दी गई है। रैपर पीएनबी रॉक वर्ष 2016 में आए अपने 'सेल्फिश' गाने को लेकर फेमस हुए थे। मौत से पहले PNB रॉक ने एक सोशल मीडिया पोस्ट पर पोस्ट भी किया था, इस पोस्ट के कुछ मिनटों के उपरांत ही PNB रॉक को बुरी तरह से गोली मारी जा चुकी थी।

सोशल मीडिया पर सामने आई खून से लथपथ तस्वीर: PNB रॉक का असली नाम रकीम हाशिम एलन है। सोशल मीडिया पर साझा किए गए ग्राफिक वीडियो में PNB रॉक सुरक्षा और कर्मचारियों से घिरे खून से लथपथ नजर आ रहे है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ने कानून प्रवर्तन सूत्रों के हवाले से लिखा है कि पीएनबी रॉक को सोमवार दोपहर को दक्षिण लॉस एंजिल्स में रोसकोज चिकन एंड वेफल्स रेस्टोरेंट में एक लूट के दौरान गोली मार डाली।

कैसे पता चला शूटर को रैपर का ठिकाना: खबरों का कहना है कि जब PNB रैपर को गोली मारी गई तो वह अपनी गर्लफ्रेंड स्टेफनी सिबौन्हुआंग के साथ रेस्टोरेंट में थे। गर्लफ्रेंड स्टेफनी ने अपने इंस्टा पोल्ट पर रैपर के साथ फोटोज पोस्ट कर रेस्टोरेंट के नाम को चेकइन किया और टैग किया था। इस सोशल मीडिया पोस्ट के सिर्फ 20 मिनट के उपरांत ही उन्हें शूटर ने गोली मारी गई थी। कुछ लोगों ने अनुमान लगाया है कि पोस्ट की वजह से ही शूटर को रैपर के ठिकाने का पता चल ही गया होगा।

बेटे से कम उम्र के लड़के को डेट कर रही ये मशहूर सिंगर

हर किसी के बीच फेमस है ये कलाकार, लेकिन एक KISS के लिए दिए इतने टेक

इजिप्ट में उठी मिया खलीफा को लेकर ऐसी डिमांड

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -