राष्‍ट्रपति ट्रंप ने अमेरिका वासियों को चेताया, अगर उनकी पार्टी हारी तो...
राष्‍ट्रपति ट्रंप ने अमेरिका वासियों को चेताया, अगर उनकी पार्टी हारी तो...
Share:

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपने समर्थकों से कहा कि वह फिर से चुनाव जीतने जा रहे हैं. उन्हे अपने खिलाफ चल रही महाभियोग की कार्यवाही की कोई परवाह नही है. राष्ट्रपति ने बुधवार को एक रैली में आगाह किया कि अगर वह 2020 के चुनावों में फिर से नहीं चुने गए तो देश अवसाद की ओर बढ़ जाएगा. इसके साथ ही उन्‍होंने बतया कि अगर वह चुनाव जीतते हैं तो अमेरिका की क्‍या तस्‍वीर होगी.

पाकिस्तान ने श्री श्री रविशंकर को इस ऐतिहासिक कार्य के लिए भेजा आमंत्रण

अपने बयान में ट्रंप ने कहा क‍ि 'हम जीत रहे हैं. हम अभूतपूर्व ढंग से जीत रहे हैं.. सर्वश्रेष्ठ आना अभी बाकी है.' हालांकि हाल में उनकी रिपब्लिकन पार्टी को कई प्रांतीय और स्थानीय चुनावों में हार का सामना करना पड़ा है. उन्होंने जोर देकर कहा कि उनके कार्यकाल के दौरान देश की अर्थव्यवस्था अच्छी हुई है. ट्रंप ने कहा कि उनका प्रशासन अमेरिकियों से किए गए दावों को पूरा रहा है, जबकि 'स्वच्छंद उदारवादी डेमोक्रेट राष्ट्र को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं.' उन्होंने कहा कि  'वे (डेमोक्रेट) कानून के शासन को खत्म करना चाहते हैं, धार्मिक आस्था रखने वालों को दंडित करना चाहते हैं, इंटरनेट पर आपको चुप करना चाहते हैं.' 

कोर्ट ने अधिकारियों के हलफनामे को बताया फर्जी, TSRTC कर्मचारियों को बड़ी राहत

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, राष्ट्रपति ट्रंप के खिलाफ महाभियोग जांच में अगले हफ्ते से खुली सुनवाई शुरू हो रही है. इसमें संसदीय समिति के सामने अधिकारियों की गवाही का टेलीविजन चैनल पर सीधा प्रसारण किया जाता जाएगा. संसद की खुफिया समिति के अध्यक्ष एडम शिफ ने कहा कि यूक्रेन में अमेरिका के राजदूत रहे विलियम टेलर, उप सहायक विदेश मंत्री जॉर्ज केंट और यूक्रेन में अमेरिका की पूर्व राजदूत मैरी योवानवोचि के बयान अगले बुधवार को दर्ज किए जाएंगे. टेलर ने इन आरोपों को बल दिया था कि ट्रंप ने राजनीतिक फायदे के लिए यूक्रेन पर अपने प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ जांच शुरू करने के लिए दबाव बनाया था. इनके बयान 13 और 15 नवंबर को दर्ज किए जाएंगे.

पूर्व पाक प्रधानमंत्री नवाज शरीफ जाएंगे विदेश, इन कारणों से मिला मौका

गुरु नानक देव की 550वीं जयंती के उपलक्ष्य में मंत्री रमेश पोखरियाल ने की नई घोषणा

केजरीवाल सरकार की Odd-Even स्कीम को सुप्रीम कोर्ट में मिली सकती है मात!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -