अमेरिका के राष्ट्रपति ने की लंदन हमले के बाद ब्रिटेन को मदद की पेशकश
अमेरिका के राष्ट्रपति ने की लंदन हमले के बाद ब्रिटेन को मदद की पेशकश
Share:

लंदन। लंदन में हुए आतंकी हमले के बाद से ही ब्रिटेन समेत योरप में हड़कंप मचा हुआ है। हालांकि आतंकवाद के विरूद्ध कड़े सुरक्षा प्रबंध किए गए हैं तो दूसरी ओर अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने ब्रिटेन की मदद करने की अपील की है। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने ट्विटर पर ट्विट करते हुए लिखा कि इस हमले में जो प्रभावित हुए हैं उनके प्रति  संवेदना व्यक्त करता हूं।

उनका कहना था कि हमले को लेकर हमें दुख है। अमेरिका प्रभावितों की मदद के लिए तैयार है। जो खतरा सामने आया है उसे रोकने के लिए यदि कोई प्रयास करने पड़े तो हम कदम जरूर उठाऐंगे। उनका कहना था कि इस तरह का हमला अब समाप्त होना चाहिए। डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि इस तरह के हमले को लेकर ब्रिटेन के प्रधानमंत्री टेरीजा मे से चर्चा की बात प्रेसिडेंट डोनाल्ड ट्रंप ने की।

टेरीजा मे से चर्चा के दौरान ब्रिटेन और अन्य लोगों की सहायता हेतु अमेरिका द्वारा हर तरह की कोशिश की जाएगी। गौरतलब है कि लंदन ब्रिज पर आईएसआईएस के हमलावरों ने पैदल चलने वालों के बीच वैन चलाकर कई लोगों को कुचल दिया था। ऐसे में बड़े पैमाने पर लोगों की मौत हो गई थी। हमलावरों ने छुरे का उपयोग कर लोगों को मार दिया था। अब इस मामले में 12 लोगों को पकड़ा गया है।

ISIS ने ली लंदन हमले की जिम्मेदारी

आतंक के मुद्दे पर चार देशों ने ,कतर से राजनयिक रिश्ते तोड़े

बांदीपोरा में आर्मी कैंप पर आतंकी हमला , सेना ने मार गिराए 4 आतंकी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -