डोनाल्ड ट्रम्प का भारत दौरा, अहमदाबाद में होगा 'हाउडी मोदी' जैसा कार्यक्रम !

डोनाल्ड ट्रम्प का भारत दौरा, अहमदाबाद में होगा 'हाउडी मोदी' जैसा कार्यक्रम !

अहमदाबाद: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप फरवरी में भारत यात्रा पर आने वाले हैं। हालांकि अभी तक उनके दौरे को लेकर तारीखों की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। अमेरिका में इस वर्ष राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव भी होना है जिसमें ट्रंप भी प्रत्याशी हैं। ट्रंप अपने भारत दौरे के दौरान गुजरात के अहमदाबाद में सितंबर में ह्यूस्टन में आयोजित किए गए 'हाउडी मोदी' कार्यक्रम के तर्ज पर एक दूसरे कार्यक्रम को संबोधित कर सकते हैं।

उल्लेखनीय है कि हाउडी मोदी को पीएम मोदी ने संबोधित किया था जिसमें बड़ी तादाद में भारतीय-अमेरिकी समुदाय शामिल हुआ था। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, यह लगभग पूरी तरह निश्चित है कि डोनाल्ड ट्रंप का भारत दौरा फरवरी में होगा। आयोजन से जुड़े लोगों ने बताया है कि ट्रंप इस दौरे पर अकेले आएंगे, जिसमें वह नई दिल्ली को छोड़कर किसी एक भारतीय शहर की यात्रा करेंगे। अमेरिकी राष्ट्रपति का यह दौरा तीन दिनों के लिए होगा।

उन्होंने बताया कि नई दिल्ली को छोड़कर वह जिस शहर में जाएंगे, वहां ह्यूस्टन में आयोजित किए गए 'हाउडी मोदी' कार्यक्रम के तर्ज पर एक कार्यक्रम किया जाएगा। संभवत यह शहर अहमदाबाद होगा, हालांकि इसे अंतिम रूप नहीं दिया गया है। उन्होंने आगे कहा कि इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी इस कार्यक्रम में शामिल होने की संभावना जताई जा रही है।

ट्रम्प ने खामेनेई पर साधा निशाना, कहा- ईरान के नेता आतंकवाद का रास्‍ता...

इमरान ने भारत पर कसा तंज, लगाए कई आरोप

पाकिस्तान में आतंकरोधी अदालत ने सुनाया फरमान, हिंसा फैलाने वाले कट्टरपंथीयों की संपत्ति पर किया वार