भारत सरकार के टेबलेट सप्लाई करने के फैसले से खुश ट्रम्प, बोले - पीएम मोदी शुक्रिया
भारत सरकार के टेबलेट सप्लाई करने के फैसले से खुश ट्रम्प, बोले - पीएम मोदी शुक्रिया
Share:

वाशिंगटन: दुनिया भर में फ़ैल चुके कोरोना वायरस के इलाज में इस्तेमाल होने वाली दवा हाइड्रोक्सीक्लोरोक्वीन की सप्लाई पर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने भारत को धन्यवाद कहा है. एक ट्वीट में ट्रंप ने कहा कि, मुश्किल समय में दोस्तों के बीच और सहयोग की आवश्यकता पड़ती है. हाइड्रॉक्सीक्लोरोक्वीन पर फैसला लेने के लिए भारत और उसके लोगों को धन्यवाद. इसे हम कभी नहीं भुला सकते. इस सहयोग के लिए पीएम मोदी को शुक्रिया.

कोरोना संकट से जूझ रहे अमेरिका ने बीते दिनों भारत से सहायता मांगी थी. इस मदद के बीच अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का धमकी भरा एक बयान भी मीडिया में आया था, किन्तु अब 24 घंटे में ही उनके सुर पूरी तरह से बदले हुए दिखे. हाइड्रॉक्सीक्लोरोक्वीन दवाई को लेकर डोनाल्ड ट्रंप ने बाद में कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने इस मसले पर उनकी मदद की, वह बेहद शानदार हैं.

हाइड्रॉक्सीक्लोरोक्वीन के मसले पर अमेरिकी न्यूज़ चैनल फॉक्स न्यूज़ से बात करते हुए राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने भारत के साथ हुए पूरे विवाद पर चर्चा की. डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि हम कई देशों से कई सारी दवाइयां मंगवा रहे हैं, इसको लेकर मैंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी बात की क्योंकि भारत से भी बहुत दवाई आ रही हैं.

अमेरिका के सुरों में चीन के प्रति आया बदलाव, जानिए क्या है पूरी वजह

आखिर क्यों मिशिगन की सांसद ने कोरोना से मौत की जंग जीतने के बाद ट्रम्प को किया धन्यवाद

ट्रम्प की धमकी पर आया WHO के अधिकारी का जबाव, कहा- यह समय फंडिंग में कटौती करने का नहीं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -