राष्ट्रपति ट्रम्प बोले- हमारे यहाँ टेस्टिंग अधिक, इसलिए ज्यादा बढ़ रहे ‘चाइनीज वायरस’ के केस
राष्ट्रपति ट्रम्प बोले- हमारे यहाँ टेस्टिंग अधिक, इसलिए ज्यादा बढ़ रहे ‘चाइनीज वायरस’ के केस
Share:

वाशिंगटन: अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप लगातार कोरोना को लेकर चीन पर हमला कर रहे हैं. सोमवार को एक बार फिर राष्ट्रपति ट्रंप ने कोरोना वायरस को चाइनीज़ वायरस कहा. डोनाल्ड ट्रम्प ने कहा कि हम काफी अधिक तादाद में टेस्ट कर रहे हैं, इसलिए कोरोना वायरस के केस बढ़ रहे हैं. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अपने ट्वीट में लिखा कि हमारे यहां अब मौत की संख्या कम होती जा रही है. फेक न्यूज़ वालों को इसे भी दिखाना चाहिए. ट्रंप ने दावा किया कि अब लोगों को रिकॉर्ड नंबर में नौकरी मिल रही हैं.

उल्लेखनीय है कि बीते कुछ दिनों से अमेरिका में कोरोना वायरस के मामलों में भारी उछाल आया है. हर रोज यहां लगभग पचास हजार नए मामले सामने आ रहे हैं. वर्ल्डोमीटर के मुताबिक, अमेरिका में अबतक 29 लाख से ज्यादा लोग कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं. जबकि 1.32 लाख लोगों की जान जा चुकी है. अब अमेरिका में मौतों का आंकड़ा रोज़ाना पांच सौ के पास पहुंच गया है, जबकि एक समय में हर रोज चार हजार मौत हो रही थीं.

आपको बता दें कि डोनाल्ड ट्रंप लगातार कोरोना वायरस को लेकर चीन पर निशाना साधते आए हैं. ट्रंप का आरोप है कि अगर चीन ने सही समय पर दुनिया को आगाह किया होता, तो इतनी बुरी हालत नहीं होती है. यही वजह है कि वो इसे चाइनीज वायरस ही कहते हैं.

कोरोना वायरस के बाद अब इस वायरस के फैलने का बढ़ रहा है खतरा

वैज्ञानिकों ने किया दवा, हवा से फ़ैल सकता है कोरोना

नेपाल में सियासी उथलपुथल तेज़, कभी भी जा सकती है भारत 'विरोधी' पीएम ओली की कुर्सी !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -