अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प बोले, UFO के अस्तित्व पर मुझे यकीन नहीं

Jun 16 2019 09:00 PM
अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प बोले, UFO के अस्तित्व पर मुझे यकीन नहीं

वाशिंगटन: अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को नेवी पायलट ने आसमान में अज्ञात उड़ान वस्तु के बारे में जानकारी दी थी. जिसके बाद सूचना मिली थी कि वह अनआइडेंटिफाइड फ्लांइग ओब्जेक्ट  (UFO) भी हो सकता है. अभी अमेरिका के राष्ट्रपति ने इस पर बयान देते हुए कहा है कि मुझे UFO के अस्तित्व पर भरोसा नहीं है. ट्रंप ने स्पष्ट तौर पर इस पर यकीन करने से मना कर दिया है.

अमेरिकी टेलीविजन को दिए साक्षात्कार में जब ट्रंप से पूछा कि बीते कुछ हफ्तों से खबर आ रही है कि आसमान में नेवी पायलट को कई UFO नज़र आए हैं. क्या आपको इस बारे में सूचित किया गया है? आपका इस संबंध में क्या कहना है? जब ट्रंप से सवाल किया गया कि क्या उन्हें अलौकिक जीवन के बारे में पता है तो उन्होंने कहा है कि, मुझे लगता है कि हमारे महान पायलटों को पता होगा और उनमें से कुछ लोग अतीत से चीजें बिल्कुल भिन्न हैं. हम देख रहे हैं और आप सबसे पहले इस संबंध में जानने वाले हैं.

इसके जवाब में डोनाल्ड ट्रंप ने कहा है कि अब लोग इस मसले पर जो सोचते हैं वो सोचें. मैंने इस मुद्दे पर एक विस्तार से बैठक की, किन्तु लोग कह रहे हैं उन्होंने UFO देखा. क्या मुझे इस पर भरोसा करना चहिए? बिल्कुल नहीं. न्यूयॉर्क टाइम्स के अनुसार, नेवी पायलट ने अभी लगभग 30,000 फीट की ऊंचाई पर अजीब वस्तु को हवा में उड़ते देखा था. सबसे विशेष बात यह थी कि यह वस्तु बिना किसी इंजन के इतनी ऊंचाई पर उड़ रही थी. 

चीनी राष्ट्रपति जिनपिंग ने पुतिन के साथ मनाया जन्मदिन, तोहफे में मिली आइसक्रीम

भारत-पाक के महामुकाबले से पहले ही टेंशन में इमरान खान, कप्तान सरफ़राज़ को दी ये सलाह

वर्ल्डकप की दीवानगी में इस शख्स ने बना डाले सोने के बैट-बॉल