डोनाल्ड ट्रम्प का बड़ा बयान, कहा- इस्लामी आतंकवाद के खिलाफ भारत-अमेरिका एक साथ
डोनाल्ड ट्रम्प का बड़ा बयान, कहा- इस्लामी आतंकवाद के खिलाफ भारत-अमेरिका एक साथ
Share:

वाशिंगटन: पाकिस्तान के पीएम इमरान खान से मुलाकात करने से पहले अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने बड़ा बयान दिया है. अमेरिका के ह्यूस्टन में Howdy Modi कार्यक्रम के मंच से राष्ट्रपति ट्रंप ने कहा कि कट्टरपंथी इस्लामिक आतंकवाद बहुत बड़ा खतरा है और भारत-अमेरिका एकजुट होकर इससे लड़ेंगे. ट्रंप ने यह भी कहा कि दोनों देशों के लिए सीमा सुरक्षा बहुत आवश्यक है.

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने इस्लामी आतंकवाद का जिक्र करते हुए सीमाओं की सुरक्षा को अमेरिका और भारत दोनों के लिए महत्वपूर्ण करार दिया. ट्रम्प ने कहा कि, ''हम निर्दोष नागरिकों की कट्टरपंथी इस्लामिक आतंकवाद के खतरे से रक्षा करने के लिए प्रतिबद्ध हैं.'' इस दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने खड़े होकर ट्रम्प के इस बयान पर तालियां बजाईं.

ट्रंप ने यह भी कहा कि, ''भारत और अमेरिका मानते हैं कि अपने समुदाय को सुरक्षित रखने के लिए हमें अपनी सीमाओं की रक्षा करनी होगी. सीमा सुरक्षा भारत और अमेरिका दोनों के लिए अहम है, यह हम समझते हैं.'' राष्ट्रपति ट्रंप ने यह बात ऐसे समय में कही है जब पाकिस्तान के पीएम इमरान खान भी संयुक्त राष्ट्र महासभा के सम्मेलन में शामिल होने के लिए अमेरिका पहुंचे हैं. इमरान भी राष्ट्रपति ट्रंप से मुलाकात कर सकते हैं.

Howdy Modi प्रोग्राम के बाद न्यूयॉर्क पहुंचे पीएम मोदी, संयुक्त राष्ट्र शिखर सम्मेलन में होंगे शामिल

Howdy Modi कार्यक्रम में बोले राष्ट्रपति ट्रम्प, कहा- इंडिया से प्यार करता है अमेरिका

VIDEO: Howdy Modi इवेंट में गूंजा, कभी में कभी मैं खाऊं समोसा, कभी खाऊं बर्गर..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -