चीन नहीं चाहता कि मैं अगला चुनाव जीतूँ : डोनाल्ड ट्रंप
चीन नहीं चाहता कि मैं अगला चुनाव जीतूँ : डोनाल्ड ट्रंप
Share:

वाशिंगटन : अमेरिका और चीन के बीच लगातार बिगड़ रहे संबंधों के बीच अब अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने चीन पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि चीन नहीं चाहता की वे दोबारा अमेरिका के राष्ट्रपति बने।  राष्ट्रपति ट्रम्प ने इसके साथ ही उत्तर कोरिया के तानाशाह नेता किम जोंग की कई तारीफे भी की है। 

UNGA : ट्रंप ने भारत की तारीफ करते हुए दी पाकिस्तान को चेतावनी

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने चीन की सरकार पर यह आरोप कल (बुधवार) शाम अमेरिका के न्यूयोर्क शहर में चल रही सयुंक्त राष्ट्र की बैठक में लगाया है। इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें खबर  मिली है कि अमेरिका में  नवंबर में होने वाले 2018 के चुनावों में चीन ट्रम्प प्रशासन के खिलाफ हस्तक्षेप करने की कोशिश कर रहा है। डोनाल्ड ट्रम्प का  कहना है कि चीन उन्हें फिर से राष्ट्रपति इसलिए नहीं बनने देना चाहता क्योंकि वे अमेरिका के ऐसे पहले राष्ट्रपति है जिन्होंने चीन को व्यापर में चुनौती देने की हिम्मत की है। 

मौत और तबाही के बीज बो रहे है ईरानी नेता : डोनाल्ड ट्रम्प

इस सभा में अमेरिकी  राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने चीन पर आरोप लगाने के साथ-साथ उत्तर कोरिया के तानाशाह नेता किम जोंग की तारीफे कर सभा में मौजूद सभी लोगों को हैरान कर दिया। हालाँकि उन्होंने यह भी स्पष्ट कहा है कि वे उत्तर कोरिया पर लगी पाबंदियों को तब तक ख़तम नहीं करेंगे जब तक उन्हें इस देश से परमाणु निशस्त्रीकरण के पुख्ता सबूत न मिल जाए। 
 
ख़बरें और भी 

UNGA : पीएनबी घोटाले मामले में सुषमा स्वराज ने एंटीगुआ के विदेशमंत्री से मांगी मदद

अफगानिस्तान में एक और आतंकी हमला, एक ही परिवार के 12 सदस्यों की मौत

UN महासभा : ट्रम्प के दावे पर हँस पड़े दुनिया भर के नेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -