एक साल बाद भी 58 बेगुनाहों की मौत की वजह नहीं जान पाई अमेरिकी पुलिस

Aug 04 2018 04:29 PM
एक साल बाद भी 58 बेगुनाहों की मौत की वजह नहीं जान पाई अमेरिकी पुलिस

वॉशिंगटन। पिछले साल अमेरिका के लॉस एंजिलिस में एक दिल दहला देने वाली घटना घटी थी। जिसमे एक म्यूजिक फेस्टिवल में हुई अंधाधुंध फायरिंग में 58 लोगो की मौत हो गयी थी। इस हादसे के बाद से ही पुलिस ने इस मामले में छानबीन करनी शुरू कर दी थी लेकिन बड़ी हैरानी की बात है कि इस मामले में पुलिस अभी तक ये पता नहीं लगा पाई है कि इस हमले के पीछे हमलावर का मकसद क्या था?

 एक क्रिमिनल जांच एजेंसी ने अपनी एक रिपोर्ट में यह जानकारी दी है। एजेंसी के प्रवक्ता जॉय लेम्बार्डो ने एक अमेरिकी मीडिया चैनल को दिए इंटरव्यू में बताया कि इस जांच का मुख्य मकसद यही था कि हम अपने नागरिकों को बता सके कि आखिर इस हमलें के पीछे हमलावर की क्या मानसिकता थी। लेकिन हमें अभी तक इस मामले में कोई बड़ी सफलता नहीं मिल पायी है। हालांकि उन्होंने उम्मीद जताई है कि वो जल्द इसके पीछे का मकसद पता लगा लेंगे। 

आपको बता दें कि स्टेफेन पेडोक नाम के एक व्यक्ति ने एक इमारत के 32 वे माले से पास ही चल रहे एक म्यूजिक कंसर्ट में शामिल लोगो पर फायरिंग कर दी थी। इस गोलीबारी में 58 लोगो की मौत हो गई थी वही सैकड़ो लोग गंभीर रूप जख्मी हो गए थे। इसके बाद स्टेफेन ने खुद को भी गोली मार ली थी। 

ख़बरें और भी 

बुराड़ी कांड: अज्ञात खत से आया नया मोड़, बीड़ी वाले बाबा का जिक्र

जारी है अमेरिका और चीन के बीच ट्रेड वार

भारत के हित में अमेरिकी संसद में पास हुआ राष्ट्रीय रक्षा विधेयक 2019

?