अमेरिकन खिलाड़ी ड्रियू बरीस बोले- राष्ट्रगान का अपमान नहीं कर सकता
अमेरिकन खिलाड़ी ड्रियू बरीस बोले- राष्ट्रगान का अपमान नहीं कर सकता
Share:

नई दिल्ली: याहू वित्त के डैनियल रॉबर्ट्स के साथ एक साक्षात्कार में किए गए ड्रयू ब्रीज ने बताया है कि वह राष्ट्रगान के दौरान घुटने टेकने वाले साथियों का समर्थन क्यों नहीं किया ? जब एनएफएल सीज़न ने पूरे खेल जगत से निंदा शुरू कर दी - जिसमें विजार्ड गार्ड ट्रॉय ब्राउन और रेवेन्स मार्क वापस जा रहे हैं।  ब्रीज ने साक्षात्कार में कहा है कि, "मैं संयुक्त राज्य अमेरिका या हमारे देश के झंडे का अनादर करने वाले किसी के साथ कभी भी सहमत नहीं होऊंगा"।

उन्होंने कहा कि "क्या अभी हमारे देश के साथ सब कुछ ठीक है? नहीं, ऐसा नहीं है। हमें अभी भी एक लंबा रास्ता तय करना है। लेकिन मुझे लगता है कि जब आप वहां खड़े होकर और अपने दिल पर हाथ रखकर ध्वज का सम्मान करते हैं, तो यह दिखाता है एकता। यह दिखाता है कि हम सभी एक साथ इस में हैं, हम सभी बेहतर कर सकते हैं और हम सभी समाधान का हिस्सा हैं। "  

ब्रिस ने कहा है कि वह राष्ट्रगान के दौरान घुटने टेकने से असहज हैं, याहू इंटरव्यू में उनके शब्द ऐसे समय में सामने आए थे जब एनएफएल और उसके बाहर के कई लोग 2016 में शुरू हुए कॉलिन कापरनिक के विरोध की तरफ इशारा कर रहे थे, ताकि मिनियापोलिस के एक पुलिस अधिकारी की तरह पुलिस की बर्बरता पर ध्यान आकर्षित किया जा सके, जिसने आज आठ मिनट से अधिक समय तक जॉर्ज फ्लॉयड की गर्दन पर घुटना रखकर दबाए रखा, जिससे देश भर में बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन और अशांति फैल गई।

कर्नाटक : राज्य में आने वाले लोगों को इस प्रक्रिया का करना पड़ेगा सामना

प्रियंका वाड्रा ने योगी सरकार पर किया जुबानी हमला, कहा- व्यवस्था में कमी से भर्तिया अटकी...

कूटनीतिक दबाव का चीन पर नजर आ रहा असर, बंद कर सकता है भारत विरोधी हरकत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -