चंद्र ग्रहण के फोटो में दिखी भगवान की प्रतिमा
चंद्र ग्रहण के फोटो में दिखी भगवान की प्रतिमा
Share:

देश दुनिया में आजकल लाइन में लगने का बड़ा कल्चर है. अब भले ही वो आईफोन का स्टोर हो या झूमरीतल्लैया की राशन की दुकान, दोनों जगहों पर लंबी-लंबी लाइनें लगती हैं. किसी दरगाह में चादर चढ़ानी हो, भगवान के दर्शन करने हो या फिर किसी कृपालु बाबा के, लाइन तो जगह मिलेगी जनाब. हाल ही में सोशल मीडिया पर भी ऐसी लाइन देखने को मिली, जब एक फोटोग्राफर ने चाँद का फोटो लिया और लोगो की श्रद्धा भक्ति इतनी असली थी की उन्हें उस फोटो में भगवन की प्रतिमा दिखने लगी. 

अरे भाई ज्यादा भावुक न हों दरअसल एक फोटोग्राफर ने चंद्रग्रहण की फोटो खींची. इस अद्भुत फोटो में एक आकृति भी कैद हुई जिसे देखकर लोगों की श्रद्धा भक्ति जाग गयी और लोगों ने हाथ जोड़ लिये.उस फोटो में किसी को भगवान बुद्ध की छवि दिख रही है तो किसी को उसमे योद्धा दिख रहा है. आप भी पहले फोटो देखें फिर अनुमान लगाएं.

यह फोटो अगस्त के चंद्रगहण वाले दिन फोटोग्राफर जेरेमी निकमेन के द्वारा खींची गई थी. फोटो इतनी साफ आई थी कि अमेरिका के टीवी चैनल्स तक ने इसे अपने प्रोग्राम में शामिल कर लिया था. और अब तो भाई की पॉपुलैरिटी इतनी बढ़ गयी कि उनकी फोटो में लोगो को भगवन नज़र आने लागे हैं. लोगो ने कई तरह से इस चंद्र ग्रहण के फोटो लिए लेकिन सबसे उम्दा जेरेमी का ही रहा.

Video : ये होता है सोशल मीडिया के पीछे का सच

राहुल ने बीजेपी पर ऊगली आग

शराब पीने से बढ़ती है नयी भाषा बोलने की क्षमता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -