अमेरिका में नहीं कर रहे हैं लोग सेक्स, हैरानी भरे आ रहे हैं कारण
अमेरिका में नहीं कर रहे हैं लोग सेक्स, हैरानी भरे आ रहे हैं कारण
Share:

आपको ये जानकारी हैरानी होगी कि अमेरिका के अडल्ट्स की सेक्स से रुचि बेहद घट गई है. ये बात अजीब लग रही होगी लेकिन ये सच है. सर्वे में जो वजह निकलकर आई है वह काफी चौंकाने वाली है. इस सर्वे में ज्यादातर सेक्स न करने वाले पुरुष 20 साल के ऊपर हैं. इसके कारण भी अजीब हैं जो आपको हैरानी में डाल देने के लिए काफी हैं. 

इतना है महिला और पुरुषों का रेश्यो 
वॉशिंगटन पोस्ट के मुताबिक रिसर्च ऐनैलिसिस के मुताबिक सेक्स न करने वाले अडल्ट्स में 18 फीसदी महिलाएं जो 18 से 30 साल के बीच हैं वहीं पुरुषों की संख्या 28 फीसदी है. इन्होंने बीते साल सेक्स ही नहीं किया. पुरुषों के बारे में माना जाता है कि वे ज्यादा सेक्शुअली ऐक्टिव होते हैं या सेक्स के लिए हमेशा तैयार रहते हैं लेकिन यह खबर चौंकाने वाली है और सोशल मीडिया पर इसे हैरानी भरे रिऐक्शंस मिले हैं.

ये बोले ऐक्सपर्ट्स
एक्सपर्ट्स और सायकॉलजिस्ट की मानें तो इसके पीछे वजह उनका विडियो गेम्स और पॉर्न को तवज्जो देना है. डॉक्टर लियोनार्ड सैक्स बताते हैं कि यंग जनरेशन ने उन्हें बताया कि विडियो गेम्स और पॉर्न जैसे 20 साल पहले होते थे, आज के जमाने में उससे कहीं बेहतर हैं. इसके अलावा 20 साल पहले रात 10 बजे तक करने के लिए कुछ नहीं होता था जबिक अब सोशल मीडिया, गेम्स सहित बहुत सी चीजें हैं. अमिरेका के लोगों की बेडरूम हेबिट्स का डेटा जनरल सोसाइटी सर्वे के लिए जुटाया गया था. 

यहां प्रेग्नेंट होने पर आपको मिलते हैं 70 लाख तक का इनाम, जानिए क्या है कारण

सालों से हवा में लटका है ये मंदिर, देखकर हैरान रह जाते हैं लोग

फिल्म शुरू होते ही दिखाया जाता है 'सर्टिफिकेट', जानिए इससे जुडी रोचक बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -