अमेरिका की मस्जिदों में मुस्लिमों को मिले धमकी भरे ख़त
अमेरिका की मस्जिदों में मुस्लिमों को मिले धमकी भरे ख़त
Share:

नई दिल्ली - अमेरिका के कैलिफॉर्निया राज्य में तीन मस्जिदों मे धमकी भरे ख़त मिलने का मामला सामने आया है. घृणा से भरे इन खतों में जहां मुसलमानों को जान से मारने की धमकी दी गई है, वहीँ राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की तारीफ़ की गई है.

बताया जा रहा है कि घृणा से भरे यह धमकी भरे पत्र लॉन्ग बीच और क्लेयरमांट के इस्लामिक केंद्र के साथ-साथ सैन हौजे की मस्जिद में मिले हैं.सूत्रों के अनुसार अमेरिकन इस्लामिक संबंध परिषद (सीएआईआर) ने एक सप्ताह के दौरान मिले इन हस्तलिखित और फोटोकॉपी पत्रों की एक प्रति जारी की है.

गौरतलब है कि इन धमकी भरे ख़तों में मुसलमानों को ‘नीच और गंदे लोग’ बताते हुए उनकी मौत का संकेत देते हुए लिखा कि उनकी ‘गिनती के दिन आ गए हैं. पत्र में शहर में नए शेरिफ के रूप में डॉनल्ड ट्रंप की तारीफ़ करते हुए अमेरिका की सफाई कर उसे फिर से चमकाने का जिक्र करते हुए लिखा है कि यह काम वह आप मुसलमानों से शुरू करने जा रहे हैं. पत्र पर ‘अमेरिकन फॉर अ बेटर वे’ के साथ हस्ताक्षर किये गए है. इसमें ख़ास तौर से लिखा गया है कि वह (ट्रंप) आप सब मुसलमानों के साथ वही करने जा रहे हैं जो हिटलर ने यहूदियों के साथ किया था.

विस्कॉनसिन स्टेट में होगी मतों की...

कास्त्रो के निधन पर अमेरिका में मना जश्न

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -