कराटे सीखने वाला बच्चा नहीं तोड़ पा रहा था टाइल, रोते हुए गुस्से में कर गया कुछ ऐसा
कराटे सीखने वाला बच्चा नहीं तोड़ पा रहा था टाइल, रोते हुए गुस्से में कर गया कुछ ऐसा
Share:

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. वैसे तो फनी वीडियो कई से आते रहते हैं जिन्हें देखकर आपको हैरानी होती है. ऑरलैंडो के फ्लोरेडा में अमेरिकन मार्शियल आर्ट्स अकेडमी में एक बच्चा टाइल नहीं तोड़ पा रहा था. वो बार-बार कोशिश करने के बाद भी असफल रह रहा था. इस पर उसे गुस्सा आया और वो रोने लगा. लेकिन कई बार असफल रहने के बाद उसने टाइल को तोड़ ही दिया. इसका वीडियो भी सामने आया है जिसे यहां देख सकते हैं. 

बॉबी डिक्सन के मार्शल आर्ट्स में बच्चा प्रैक्टिस के लिए पहुंचा. बच्चे का नाम फियोनिक्स बताया जा रहा है. फियोनिक्स कराटे की प्रैक्टिस के लिए पहुंचा था. उसके साथ कई लोग मौजूद थे. उसको इंस्ट्रक्टर एरिक ग्यानी और कुछ दोस्तों ने टाइल तोड़ने के लिए कहा. बच्चे ने खूब कोशिश की. कभी तोड़ने के चक्कर में खुद गिर गया तो कभी पैर ही नहीं मार पाया. बच्चा रोने लगा तो लोगों ने उसे चीयर किया और तोड़ने के लिए कहा. लेकिन जब नहीं टूटी तो उसने गुस्से में आ कर टाइल को तोड़ ही दिया.  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Hazel Keech Singh (@hazelkeechofficial) on

सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. बता दें, युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जहां उन्होंने लिखा- धैर्य + दृढ़ता + दृढ़ता = सफलता! इस वीडयो को उन्होंने कल शेयर किया है और काफी वायरल हो रही है.  

यह शादी के बाद टेस्ट करते हैं लड़कियों की वर्जिनिटी, पास ना होने पर होता है ऐसा हश्र...

समलैंगिक विवाह के समर्थन में मिनी स्कर्ट पहनकर निकल रहे पुरुष

अजीब बीमारी के चलते टूट सकती है महिला की गर्दन...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -