बेकसूर होते हुए भी 40 साल तक जेल में रहा शख्स, बाहर आते ही हुआ कुछ ऐसा कि हैरान रह जायेंगे आप
बेकसूर होते हुए भी 40 साल तक जेल में रहा शख्स, बाहर आते ही हुआ कुछ ऐसा कि हैरान रह जायेंगे आप
Share:

कई बार लोगों के साथ ऐसा होता है कि बिना कुछ किये ही उन्हें कठिन सजा दी जाती है. बेगुनाह होते हुए भी उन्हें सजा मिल जाती है जिससे उसकी लाइफ पर बुरा असर पड़ता. आज हम एक ऐसा ही मामला बताने जा रहे हैं जहां एक व्यक्ति के बेकसूर होनें पर भी उसे चालीस साल जेल मे रहना पड़ा है. बता दें कि इस इंसान ने किसी तरह का कसूर नहीं किया था. लेकिन इसे गलत मामले में फंसा दिया गया था. जिसकी वजह से इसे जेल जाना पड़ा है. 

लेकिन ये जानकर आपको हैरानी होगी कि Craig Coley की जिंदगी उस समय बदल गई जब यह छूटकर बाहर आया. बताया जा रहा है कि इसके बाहर आते ही मामले का खुलासा हो गया कि इसने कोई अपराध नहीं किया. जिसके बाद इसे जेल में रहने का मुआवजा दिया गया. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस शख्स पर उसकी गर्लफ्रेंड और उसके चार साल के बेटे के हत्या का आरोप लगा था. जिसकी सजा उसे बेवजह भुगतनी पड़ी. 

बता दें, दो साल पहले वर्ष 2017 में उसे बेगुनाह बताकर छोड़ दिया गया. इसके बाद इसने मुआवजे के लिए मामला दायर किया. जिसमें इसे 149 करोड़ रूपये मिले हैं. यह मुआवजा सालों से चल रहे लंबे, खर्चीले और बेवजह के कानूनी पचड़े में पड़े क्रेग को क्षतिपूर्ति के रूप में दिया गया. कुल पैसों में से प्रशासन 4.9 मिलियन डॉलर निगम की ओर से दिए जाएंगे, बाकी का पैसा इंश्योरेंस और अन्य स्रोतों से दिए हैं. 

यहां दोस्ती बेचकर पैसा कमाते हैं लोग, जानिए ऐसी ही अजीब बातें

मसूद अजहर को 'जी' कहकर बुरी तरह फंसे राहुल, लोग ऐसे ले रहे मजे

रेस में पुरुषों से आगे निकली महिला तो मिली इतनी बड़ी सजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -