'अमेरिकन आइडल' के युवा गायक ने ज़बरदस्ती किस करने पर  कैटी पैरी के खिलाफ कही ये बात
'अमेरिकन आइडल' के युवा गायक ने ज़बरदस्ती किस करने पर कैटी पैरी के खिलाफ कही ये बात
Share:

हॉलीवुड की मशहूर गायिका कैटी पैरी हाल ही चर्चाओं में फंस गयी हैं. इनकी चर्चा का कारण एक युवा सिंगर को सरे आम किस कर देना. ऐसा ही मामला चल रहा है जिससे कैटी चर्चा में बनी है हैं. जानकारी के लिए बता दें, अमेरिका का रियलिटी शो 'अमेरिकन आइडल' में कैटी पैरी ने युवा गायक को चलते शो में किस कर दिया जिससे वो सुर्खियां बटोर रही हैं.

जिस गायक को उन्होंने किस किया उसका नाम है बेंजामिन, जिस पर उनका कहना है उन्हें ऐसा कुछ भी होने का अंदेशा नहीं था और ना ही उनसे ऐसी उम्मीद था. बेंजामिन को कैटी का किस करना अच्छा नहीं लगा जिसके बाद काफी विवाद खड़ा हो गया. ऐसा करने के बाद कैटी के फैंस भी नाराज़ हुए और सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया देने लगे. कुछ लोगों ने ये भी कहा कि उन्हें बेंजामिन के साथ ऐसा नहीं करना था.

वहीँ बेंजामिन कहते हैं, 'इस घटना से मुझे हैरानी हुई, क्योंकि मैं इस पल को अपने प्यार के लिए बचाना चाहता है जो मैं नहीं कर पाया.' इसी का वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसे आप देख सकते हैं यहाँ.

वीडियो में बताया गया है कैटी बेंजामिन से सवाल पूछती है कि क्या उन्होंने कभी किसी लड़की को किस किया है. बेंजामिन के न कहने पर वो उन्हें अपने पास बुलाती हैं और किस कर देती है जिससे बेंजामिन हताश हो गया. इसी बात को लेकर कैटी को काफी ट्रोल किया जा रहा है. इसका वीडियो आप देख सकते हैं.

'हैरी पॉटर' के चाहने वालों के लिए एक बड़ा तोहफा

ऐसी है इस बर्थडे बॉय की लव लाइफ

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -