जब भरे बाजार में एक दूसरे को पीटने लगी लड़कियां, वीडियो हुआ वायरल
जब भरे बाजार में एक दूसरे को पीटने लगी लड़कियां, वीडियो हुआ वायरल
Share:

लड़ाई झगड़े से लोग दूर ही रहते हैं, वहीं अगर जहां ज्यादा बहस हो जाये तो ना जगह देखते हैं और न ही समय बस लड़ बैठते हैं. ऐसा ही कुछ इन लड़कियों ने भी किया है जिसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है. ऐसे ही लड़कियों की लड़ाइ के कई वीडियो देखे होंगे आपने ऐसा ही ये भी जिसके चर्चे काफी ज्यादा हो रहे हैं. इस वीडियो में लड़कियों को एक दूसरे से खतरनाक मारपीट करते देखा जा सकता है. तो आइये आपको बता देते हैं ये कहाँ का है ये वीडियो. 

दरअसल, खबरों की मानें तो यह मामला अमेरिका का है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जहां पर दो लड़कियां सड़क पर खड़ी हैं. पहले तो दोनों में किसी बात को लेकर बहस होती है. इसी में बातचीत के दौरान एक दूसरे पर भड़क जाती हैं और बढड़क कर एक दूसरे से भिड़ जाती है. फिर दोनों के बीच जमकर मारामारी शुरू हो जाती है. एक दूसरे पर दोनों लगातार हमला करती हैं. इस दौरान लोगों की भीड़ सड़क के किनारे इकठ्ठा हो जाती है. यहां देखें वीडियो.

आप देख सकते हैं दोनों लड़कियां जब एक दूसरे को पीटती हैं तो काफी संख्या में लड़कियां इकठ्ठा हो जाती है. दोनों का तमाशा देखने के लिए लोग खड़े रहते हैं. दोनों के बीच ऐसी लड़ाई देखने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे. वैसे तो यू ट्यूब पर इस वीडियो को अपलोड करे काफी समय हो गया है, लेकिन इस वीडियो को अब भी जो देखता है लड़कियों के गुस्से हैरान हो जाते हैं.

...तो यह है दुनिया की सबसे खतरनाक जगह, जहां से इंसान का ज़िंदा लौटना है मुश्किल

आपके इशारों पर नाचेगा यह रहस्यमयी कुंड, ताली बाजने पर ऊपर आ जाता है पानी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -