टूट गए सारे रिकार्ड्स, अमेरिका के मछुआरे ने पकड़ी विशालकाय मछली
टूट गए सारे रिकार्ड्स, अमेरिका के मछुआरे ने पकड़ी विशालकाय मछली
Share:

वाशिंगटन: अमेरिका के फ्लोरिडा प्रांत के निवासी जोशुआ जॉर्गनसेन को अंदाज़ा भी नहीं था कि समंदर में एक दिन वो ऐसा करतब कर गुजरेंगे जिसका ख़्वाब भी कई लोग नहीं देख पाते. ऑनलाइन फिशिंग सीरीज ब्लैकटिप के क्रिएटर जोशुआ बीते दिनों अपने मित्र ब्लेक रिग्बी के साथ लुइसियाना से निकले और मछली पकड़ने के लिए समंदर में उतर गए. किन्तु जब लौटे तो दोनों की आंखें फटी की फटी रह गई.

जोशुआ बताते हैं कि, "मैं स्तब्ध रह गया. मुझे इतना तो अंदाज़ा था कि ये इतनी बड़ी हो सकती है, किन्तु मैंने ख़्वाब में भी नहीं सोचा था कि मैं इसे पकड़ पाऊंगा." बीते कई दिनों से जोशुआ और ब्लेक को टुना मछली भी हाथ नहीं लगी थी, किन्तु इस बार विशालकाय अटलांटिक ट्रिपलटेल पकड़ने में वो सफल रहे. दोनों ने मिलकर 40 पाउंड (18.14 किलोग्राम) की अटलांटिक ट्रिपलटेल मछली को फंसा लिया.

उस दिन जोशुआ और ब्लेक के बीच में लॉस एंजेलिस में दोस्ताना प्रतिस्पर्धा चल रही थी. इसके साथ में पूरे सफर का वीडियो भी शूट कर रहे थे. बहुत देर तक भटकने के बाद जोशुआ के हाथ जो लगा, उसके बारे में वो बताते हैं, "अब तक मैंने जितने देखे हैं, उनमें ये सबसे बड़ी है." जोशुआ के अनुसार, इस मछली को पकड़ने में कोई ख़ास मेहनत नहीं करनी पड़ी और मछली अपने-आप जाल में आकर आराम से फंस गई. 

131 रुपए के बदले मिले 31 करोड़, ऐसे खुली इस महिला की किस्मत

बिल्ली ने रैंप पर किया कैटवॉक, लोगों ने जमकर बजे तालियां, देखें वीडियो

TikTok वीडियो बना रही थी लड़की, अचानक पीछे से निकला भूत और फिर....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -