इस घर का हर सदस्य पहने रखता है हेलमेट, वजह कर देगी इमोशनल

हेलमेट तब पहना जाता है जब आप गाड़ी चलाते हैं. लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसे लोगों के बारे में जो गाड़ी पर तो हेलमेट लगाते ही होंगे लेकिन घर में भी हेलमेट पहन आकर रखते हैं. इनकी कहानी कुछ ऐसी है जिसके बारे में सुनकर आप भी हैरान रह जायेंगे. इनके साथ कुछ ऐसी घटना होरही हैं जो आपको भी बुरी लगेगी. आइये जानते है इसके पीछे उनकी क्या कहानी है. 

दरअसल, अमेरिका के टेक्सास में रहने वाले गैरी गुटरेज का परिवार काफी अलग है. यही वो अप्राइवर है जो घर में भी हेलमेट पहने रखता है. एक नहीं बल्कि घर के सभी लोग ऐसा ही करते हैं. उनके आस-पड़ोस के लोग गैरी की अजीबोगरीब हरकत देखकर हैरान रहते हैं. ये कुछ भी कर रहे हों लेकिन उनके सिर से हेलमेट नहीं उतरता, चाहे टीवी देखना हो या किचन में खाना बनाना, हर समय हेलमेट इनके सिर पर रहता है. पहली नजर में देखने में यह थोड़ा अजीब लगता है, लेकिन इनकी कहानी आपको भी हैरान कर देगी. 

आपको बता दें, गैरी यह सब अपने चार महीने के बेटे जोंस के लिए कर रहे हैं. जोंस को प्लेजियोसेफ्ली नाम की बीमारी है. इस बीमारी के चलते बच्चे के सिर का आकार औसत से बड़ा हो गया है. गैरी ने कई डॉक्टर्स से इसका इलाज करवाया. आखिर में एक चिकित्सक ने सलाह दी कि अगर बच्चे को हेलमेट पहनाकर रखा जाए तो उसकी स्थिति में सुधार हो सकता है. यह छोटा बच्चा हर समय हेलमेट पहने रहता है. इससे उसे परेशानी होती है, लेकिन गैरी नहीं चाहते कि आगे चलकर उसके सिर को लेकर लोग मजाक उड़ाएं. इसलिए वह बच्चे को हमेशा हेलमेट पहना कर रखते हैं. बच्चे के साथ-साथ घर के बाकी सदस्य भी हेलमेट पहने रहते हैं. क्योंकि इसे ठीक होने में थोड़ा समय लगने वाला है.

कभी नहीं देखा होगा ऐसा खतरनाक भंडारा, वायरल हो रहा वीडियो

घर पर दिखा घड़ियाल, जिसने भी देखा....

अपने पैरों से हर घंटे हज़ारों कमाती है ये मॉडल, जानिए क्या है खास

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -