दिल्ली स्थित अमेरिकी दूतावास में पहुंचा कोरोना, अधिकारी हुए संक्रमित
दिल्ली स्थित अमेरिकी दूतावास में पहुंचा कोरोना, अधिकारी हुए संक्रमित
Share:

नई दिल्ली: वैश्विक महामारी कोरोना वायरस ने भारत और अमेरिका सहित दुनिया भर को अपनी गिरफ्त में ले लिया है. कोरोना वायरस नई दिल्ली स्थित अमेरिकी दूतावास में भी  पहुंच चुका है. अमेरिकी दूतावास के प्रवक्ता ने बताया है कि मिशन के एक अधिकारी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. हालांकि, अमेरिकी दूतावास के प्रवक्ता ने इस अधिकारी के बारे में अधिक जानकारी नहीं दी है.

अमेरिकी दूतावास के प्रवक्ता ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि वो भारतीय स्वास्थ्य अधिकारियों के संपर्क में हैं. प्रवक्ता ने कहा, 'हमको नई दिल्ली दूतावास के एक कर्मचारी के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी है. हम भारतीय स्वास्थ्य अधिकारियों के साथ मिलकर इस कर्मचारी को उचित इलाज मुहैया कराने की कोशिश कर रहे हैं. गोपनीयता की वजह से हम इसके अतिरिक्त जानकारी साझा करने में सक्षम नहीं हैं.'

अमेरिकी दूतावास ने यह जानकारी देने से भी मना कर दिया कि कोरोना मरीज अमेरिकी है या भारतीय है. हालांकि, एक अखबार में छपी रिपोर्ट के अनुसार, अमेरिकी राजदूत ने एक अप्रैल को दूतावास के सभी कर्मचारियों को एक ई-मेल भेजकर सूचित किया था कि एक अमेरिकी में संक्रमण की पुष्टि हुई है. संभावित मामलों की जांच की जा रही है और जिन्हें भी संक्रमण होने की आशंका हो, उन्हें मेडिकल सपोर्ट उपलब्ध कराया जा रहा है.

लॉक​डाउन : पुलिस वाले के साथ हाथा पाई पर उतर आई यह महिला

कोरोना से जंग में आगे आया आदित्य बिरला ग्रुप, दान की बड़ी रकम

इस मामले में दो लोगों के खिलाफ NIA ने दाखिल की चार्जशीट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -