पाकिस्तान में अमेरिकी ड्रोन हमला
पाकिस्तान में अमेरिकी ड्रोन हमला
Share:

नई दिल्ली : पाकिस्तान में अफगानिस्तान सीमा पर अमेरिका ने ड्रोन हमले में हक्कानी नेटवर्क को एक बार निशाना बनाया, जिसमें हक्कानी नेटवर्क के एक कमांडर समेत दो आतंकी मारे जाने का मामला सामने आया है .

मिली जानकारी के अनुसार अमेरिकी ड्रोन ने पाकिस्तान-अफगानिस्तान सीमा के करीब मात्ता संघर इलाके में मंगलवार दोपहर एक वाहन को निशाना बनाया. इसमें हक्कानी नेटवर्क के कमांडर जमीउद्दीन समेत दो आतंकी मारे गए.पाकिस्तान के सुदूरवर्ती इलाके में तैनात एक अधिकारी ने यह जानकारी नाम गुप्त रखने की शर्त पर दी है.

बता दें कि एक अन्य प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार अफगान के पाकतिया प्रांत की ओर से कुर्राम एजेंसी के माता संघर क्षेत्र में हमले किए गए. चश्मदीद रेहमानुल्ला ने कहा कि‘’मैने देखा दो मिसाइलों ने एक वाहन को निशाना बनाया और उसके भीतर बैठे लोग मारे गए. कहा जा रहा है कि इस आतंकी संगठन का अफगानिस्तान में अमेरिका के लिए काम करने वाले लोगों के अपहरण और उन पर हमला करने का आरोप है.हालाँकि इस हमले को लेकर अमेरिका की कोई प्रतिक्रिया अभी तक सामने नहीं आई है. वैसे इस ड्रोन हमले के बारे  में विस्तृत समाचारों की प्रतीक्षा है .

यह भी देखें 

साइबर हमले में उत्तर कोरिया ने अमेरिका से सबूत मांगे

फ्लोरिडा में विमान दुर्घटना

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -