पति-पत्नी को कचरे में मिली ऐसी चीज़ जिसके बाद मिनटों में बन गए करोड़पति

Nov 27 2018 01:43 PM
पति-पत्नी को कचरे में मिली ऐसी चीज़ जिसके बाद मिनटों में बन गए करोड़पति

हर किसी की जिंदगी में एक दिन तो ऐसा आता ही जो उसकी किस्मत बदल देता है. ऐसा ही किस्मत बदलने वाला दिन अमेरिका के लुसियाना में रहने वाले एक दंपत्ति का भी आया. इस दिन उस कपल की किस्मत ने ऐसी पलटी मारी कि वो रातों-रात अमीर बन गए. जी हां... सूत्रों की माने तो एक दंपत्ति को घर की सफाई करते समय कागज का एक टुकड़ा मिला और उससे उनकी किस्मत पलट गई. जब कपल ने उस कागज के टुकड़े को ध्यान से देखा तो यह एक पुरानी लॉटरी मालूम पड़ रही थी.

जब पत्नी ने अपने पति से इसके बारे में पूछा को उसके पति ने मजाक में कह दिया कि जाकर चेक करो. पत्नी ने भी मजाक-मजाक में लॉटरी का नंबर चेक कर लिया लेकिन इसके कुछ ही देर बाद उसकी चीख निकल आई. दरअसल उस लॉटरी टिकट में 1.8 मिलियन की लॉटरी निकली थी. अगर इसे भारतीय रुपये के अनुसार देखा जाए तो यह राशि 12.8 करोड़ रुपये होती है. पत्नी की चीख सुनते ही पति दौड़ते हुए पहुंचा तो देखा कि पत्नी खुशी के मारे उछल रही थी और उसकी आंखों में आंसू भी थे.

उस लॉटरी की तारीख 6 जून थी और इसके नतीजे घोषित हुए भी काफी वक्त हो चुका है. लेकिन फिर उन्हें ये याद आया कि लॉटरी का टिकट ढूंढा था लेकिन वो मिला नहीं तो ज्यादा ध्यान भी नहीं दिया. पर इस बार सफाई के दौरान वो टिकट मिल ही गया. 

Video : अब 'Nillu Nillu Challenge' ने मचाया तहलका, देखकर आपकी भी हंसी नहीं रुकेगी

बदनाम शहरों की गिनती में आता है अमेरिका का ये खूबसूरत शहर

यहां पहली शादी से नहीं मिलता जो सुख उसके लिए पुरुष करते हैं दूसरी शादी