इस कंपनी में कर्मचारी को नहीं नहीं जाने दिया जाता टॉयलेट, ये है नियम

इस कंपनी में कर्मचारी को नहीं नहीं जाने दिया जाता टॉयलेट, ये है नियम

दुनिया में कुछ न कुछ ऐसा चलता ही रहता है जिससे आपको हैरानी होती है. कई बार ऐसी ही बातें सुनने को मिली होगी जिन पर आप भी यकीन नहीं कर पाए होंगे. दुनिया में हर कोई व्यस्त है और ये भी आप जानते ही हैं कि कोई कितना भी बिजी क्यों ना हों, लेकिन वह बाथरुम जाने के लिए समय निकाल ही लेता हैं. एक समय के बाद अपनी जगह से उठना ही पड़ता हैं. लेकिन एक ऐसी जगह के बारें में बताने जा रहें जहां लोग कभी भी बाथरुम ही नहीं जाते हैं. जी हाँ, आइये जानते हैं उनके बारे में.

दरअसल, आज कल प्राइवेट कंपनियों के कितना काम होता हैं और सैलरी एक दम ना के बराबर. दुनिया में जनसंख्या बढ़ने कि कारण कंपनियों में दिन पर दिन मुकाबला बढ़ता ही जा रहा हैं, जिसकी वजह से कंपनियों में लगातार काम को लेकर प्रेशर बढ़ता ही जा रहा हैं. इसी प्रेशर के कारण कंपनी इतना काम दे देती है कि वो अपनी जगह से  हिल भी नहीं पाते. अमेरिका में एक बढ़ी चिकन कंपनी की असेंबली लाइन में काम करने वाले कर्मचारियों के बाथरुम तक जानें की इजाज़त नहीं हैं.

बता दें उन कर्मचारियों ने अपने बयान में बताया कि उनको काम करने के दौरान हगीज और पैम्पर्स इस्तेमाल करने के लिए कहा जाता हैं, जिससे उनको बार बार बाथरुम ना जाना पड़े. इस कंपनी ने ऐसा करने के पीछे कि वजह ये बताई और कहा कि ब्रेक लेने में टाइम वेस्ट होता था इसलिए पॉल्ट्री इंडस्ट्री नें बेक लेने के लिए बैन लगा दिया और वहां काम करने वाले हर व्यक्ति को नैपी पहनने के लिए बोला गया. यह वाकई एक बेहद ही चौका देने वाला सच हैं. 

तो यहां होती है दुनिया की सबसे चर्चित शादी, दहेज़ में मिलते हैं 21 जहरीले सांप

इस लड़की के कब्र से आती है खुशबू, खोद कर देखा गया तो उड़ गए होश

सबसे अजीब है यह शख्स, 19 सालों से पी रहा अपना खुद का यूरीन, करता है ऐसा दावा