हर तरह के फेलियर स्टूडेंट को एडमिशन देता है ये कॉलेज

हर तरह के फेलियर स्टूडेंट को एडमिशन देता है ये कॉलेज

हर कॉलेज यही चाहता है कि उनके यहां अच्छे और ब्रिलियंट स्टूडेंट एडमिशन लें ताकि उनका भी नाम रोशन हो और बच्चे को भी अच्छा भविष्य मिले. कई लोग विदेश जा कर पढाई करते हैं और कुछ देश में ही रहकर अपना नाम रोशन करते हैं. लेकिन आज हम ऐसे कॉलेज की बात कर रहे हैं जहां पर सिर्फ फ़ैल हुए स्टूडेंट को ही एडमिशन मिलता है. आपको हम बता दें कि अमरीका के इस कॉलेज का नाम “स्‍मिथ कॉलेज” है. यह कॉलेज मैसाच्यूसेट यूनिवर्सिटी से जुड़ा हुआ है. इस कॉलेज में फेलियर छात्रों के लिए विशेष कोर्स चलाया जाता है. इस विशेष कोर्स का नाम “फेलिंग वेल” है. आइये जानते हैं इस कोर्स के बारे में.

बता दें, यह कोर्स उन सभी छात्रों की सहायता करता है जो कि फेल होने के बाद अपने भविष्य को लेकर परेशान रहते हैं. इसके अलावा उनको आगे बढ़ने तथा उनके जीवन की संभावनाओं के बारे में भी बताया जाता है. इस कोर्स की यह विशेषता है कि आप अपनी उम्र के किसी भी पड़ाव पर हों आपको यहां दाखिला मिल ही जाता है.

आपको इसमें एडमिशन लेने के लिए सिर्फ यह बताना होता है कि आप आखिर किस फील्ड में फेल हुए हैं. किसी रिलेशन में या स्टडी में या फिर किसी अन्य क्षेत्र में. बस यहां दाखिला मिल जाता है और आपको उन तरीको को सिखाया जाता है जिनसे आप अपने जीवन की समस्यां से उभर सकते हैं. इस कोर्स को करने के बाद आपको सर्टिफिकेट भी कॉलेज की ओर से दिया जाता है. यानि यही कॉलेज आपकी ज़िंदगी बना सकता है.

ये है अनोखा रिसोर्ट जहां आपको मिलेगी फ्री सेक्स सर्विस

महिला ने जन्म दिया दो सिर वाले विचित्र बच्चे को, देखकर सभी हैं हैरान

ये है दुनिया का सबसे कम आबादी वाला देश, जहां रहता है सिर्फ एक व्यक्ति