अमेरिकन ऐक्‍टर Aaron Tveit को भी हुआ कोरोना, सोशल मीडिया पर शेयर किया ये पोस्ट
अमेरिकन ऐक्‍टर Aaron Tveit को भी हुआ कोरोना, सोशल मीडिया पर शेयर किया ये पोस्ट
Share:

दुनियाभर में लगातार कोरोना वायरस की संख्‍या बढ़ती ही जा रही है. इनमें तमाम सिलेब्रिटीज भी शामिल हैं. अब इसमें नया नाम अमेरिकन ऐक्‍टर और सिंगर Aaron Tveit का भी जुड़ चूका है. सोमवार को 36 वर्ष के स्‍टार Aaron ने अपने इंस्‍टाग्राम हैंडल पर बताया हैं कि उनकी कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव निकली है. इस पर उन्‍होंने एक लंबा-चौड़ा पोस्‍ट शेयर किया हैं.

सॉइल मीडिया पोस्ट पर Aaron ने लिखा, 'हेलो, मैं आप सभी को बताना चाहता हूं कि मेरी Covid-19 की रिपोर्ट पॉजिटिव निकली है. मैंने खुद को क्वॉरंटीन कर लिया है और अभी काफी बेहतर महसूस कर रहा हूं. ' 'आउट ऑफ ब्‍लू' स्‍टार ने खुद को सौभाग्‍यशाली बताया क्‍योंकि जो दिक्‍कतें उन्‍हें थीं, वह बाकियों के मुकाबले काफी कम थीं क्‍योंकि यह बेहद खतरनाक वायरस है. Aaron ने यह भी मेंशन किया हैं कि उनको स्‍वाद और महक तक नहीं समझ आ रही थी. ऐक्‍टर ने कहा कि यह वायरस किसी को प्रभावित कर सकता है. ऐसे में सुरक्षित रहें, स्‍वस्‍थ रहें. उम्‍मीद है कि आप सभी को जल्‍द ही थिअटर में नजर आऊंगा.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

जानकारी के लिए बता दें की कई दूसरे सिलेब्रिटीज भी कोरोना से लड़ रहे हैं. इनमें टेलिविजन होस्‍ट Andy Cohen, 'द बैचलर' स्‍टार कॉल्‍टन अंडरवुड, ऐक्‍टर डेनियल डे किम, म्‍यूजिक प्रड्यूसर ऐंड्रयू वाट, 'गेम ऑफ थ्रोन्‍स' ऐक्‍टर क्रिस्‍टोफर, 'ऑब्‍लिवियन' ऐक्‍टर Olga Kurylenko और ऐक्‍टर Idris Elba शामिल हैं.

ये मशहूर अदाकारा नहीं हैं कोरोना वायरस से संक्रमित

अभिनेता एलेक बाल्डविन की पत्नी ने किया बड़ा खुलासा, डेट के दौरान 6 सप्ताह तक था ये रूल

कोरोना: टॉम हैंक्स और पत्नी रीटा विल्सन ने शेयर की अपनी हेल्थ अपडेट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -