सांसद तुलसी गबार्ड पर मानहानि का मुकदमा दायर, इस शख्स ने मांगा हर्जाना

सांसद तुलसी गबार्ड पर मानहानि का मुकदमा दायर, इस शख्स ने मांगा हर्जाना

पूर्व विदेश मंत्री हिलेरी क्लिंटन पर मानहानि का मुकदमा किया है. वह अमेरिका की पहली हिंदू सांसद है. गबार्ड ने हिलेरी से उनकी छवि खराब करने के लिए पांच करोड डॉलर (करीब 350 करोड़ रुपये) के हर्जाने की मांग की है. डेमोक्रेट सांसद ने आरोप लगाया कि हिलेरी ने यह कहकर उनकी प्रतिष्ठिा को धूमिल किया कि वह 2020 के राष्ट्रपति चुनाव में रूस की पसंद हैं.

17 साल की इस लड़की के है 6 फ़ीट 2.8 इंच लंबे बाल, तोड़ दिया अपना ही रिकॉर्ड

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अमेरिका में आगामी नवंबर में होने वाले राष्ट्रपति चुनाव में गबार्ड विपक्षी डेमोक्रेटिक पार्टी से उम्मीदवारी पाने की होड़ में शामिल हैं. हिलेरी 2016 के राष्ट्रपति चुनाव में डेमोक्रेटिक पार्टी की उम्मीदवार थीं और उन्हें रिपब्लिकन प्रत्याशी डोनाल्ड ट्रंप के हाथों हार का सामना करना पड़ा था.

इमरान खान ने माना- पाक में धार्मिक कट्टरता, इसलिए कोई नहीं आना चाहता पाकिस्तान

बुधवार को मानहानि का यह मुकदमा न्ययॉर्क की अदालत में दायर किया गया. अमेरिकी संसद के निचले सदन प्रतिनिधि सभा की सदस्य गबार्ड ने अपने समर्थकों से कहा, 'हिलेरी का मुझे रूसी संपत्ति कहने का इरादा मेरी छवि खराब करना और राष्ट्रपति पद के लिए मेरी मुहिम को पटरी से उतारना है.' 72 वर्षीय हिलेरी ने गत अक्टूबर में एक इंटरव्यू में गबार्ड का नाम लिए बिना कहा था, 'रिपब्लिकन पार्टी एक डेमोक्रेटिक दावेदार को तीसरे दल के उम्मीदवार के तौर पर तैयार कर रही है. वह रूसियों की पंसद है.'

भारत ने फिर ठुकराया राष्ट्रपति ट्रम्प का प्रस्ताव, कहा- कश्मीर मामले में कोई दखल बर्दाश्त नहीं

पाकिस्तान ने इस फिल्म की रिलीज़ पर लगाई रोक, कारण - 'ईश निंदा'

पाकिस्तान में सिख नेता को मिल रही जान से मारने की धमकियाँ, ट्विटर पर लगाई मदद की गुहार