डेविड हेडली के संबंध में भारत का समर्थन देगा अमेरिका : जॉन किर्बी
डेविड हेडली के संबंध में भारत का समर्थन देगा अमेरिका : जॉन किर्बी
Share:

वाशिंगटन: अमेरिका ने आज कहा कि 2008 के मुंबई हमले के षड्यंत्रकारियों को न्याय के कटघरे में लाया जाना चाहिए. और इस संबंध में भारत का समर्थन देने के लिए अमेरिका प्रतिबध है, हम न्याय के लिए लाए मुंबई हमले के षड्यंत्रकारियों को कटघरे में देखना चाहते हैं और जाहिर है कि इस कार्य में भारतीय अधिकारियों का समर्थन करने के लिए हम किसी भी हद तक जा सकते है. डेविड हेडली को मुंबई की एक अदालत द्वारा माफ़ किए जाने के बाद सरकारी गवाह के मोड़ के बारे में पूछे जाने पर विदेश विभाग के प्रवक्ता जॉन किर्बी ने यह कहा.

हेडली वर्तमान में मुंबई में हुए आतंकी हमले में उसकी भूमिका के लिए अमेरिका में 35 साल की जेल की सजा काट रहा है. हेडली हमले के बारे में जानकारी का एक बड़ा साधन है. श्री किर्बी ने कहा हमारे पास टिप्पणी करने के लिए विशेष कुछ भी नहीं है और मुझे लगता है कि जैसे मौजूदा समय में अदालत में मामला चल रहा है तो टिप्पणी अनुचित होगा.

हम मुंबई हमलावरों को न्याय के लिए कटघरे में देखने के लिए उत्सुक है. श्री किर्बी ने कहा भारत हमारा एक बहुत ही करीबी दोस्त और साथी है. मुझे लगता है दोनों देश आतंकवादी हमलों का शिकार हो गए है. हाल के वर्षों में यह स्वयं स्पष्ट हुआ है. दोनों देशों के बीच सूचना के प्रवाह में सुधार करने के लिए हम एकदम है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -